Main Slide

रिलायंस Jio में बंपर जॉब वैकेंसी, ऐसे करें अप्‍लाई  

रिलायंस जियो लगभग 80 हजार लोगों को नौकरी देने की योजना पर तेजी से काम कर रहा है। इसलिए अगर जॉब तलाश रहे हैं तो आपके लिए ये सुनहरा अवसर है। जियो के चीफ एचआर ऑफिसर का कहना है कि देशभर के करीब 6 हजार कॉलेज और टेक्निकल इंस्‍टीट्यूशंस के साथ कंपनी की पार्टनरशिप है।

ये नौकरियां अलग-अलग फील्‍ड की होंगी। इनमें सेल्‍स और मार्केटिंग से लेकर कॉरपोरेट और इंजीनियरिंग स्‍तर तक के युवाओं की भर्ती की जाएगी। आइए, आपको जियो के इस जॉब ऑफर के बारे में विस्‍तार से बताते हैं।

जियो कंपनी ने सेल्‍स एण्‍ड डिस्‍ट्रीब्‍यूशन, इंजीनियरिंग एण्‍ड टेक्‍नोलॉजी, कस्‍टमर सर्विसेज, इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर, आईटी एण्‍ड सिस्‍टम, सप्‍लाई चेन, फाइनेंस एण्‍ड अकाउंटिंग, कॉरपोरेट अफेयर्स, एचआर एण्‍ड ट्रेनिंग, ऑपरेशंस, प्रोडक्‍ट मैनेजमेंट, अलायंस एण्‍ड बिजनेस डेवलपमेंट, कॉरपोरेट सर्विस, प्रौक्‍योरमेंट एण्‍ड कॉन्‍टेक्‍स आदि के क्षेत्रों में वैकेंसी निकाली है।

जियो से जुड़ी किसी भी जानकारी के लिए आप जियो की वेबसाइट के कॅरियर पेज पर जाकर प्राप्‍त कर सकते हैं। इसका लिंक है https://careers.jio.com/ यहां पर जाकर आप अलग-अलग पेज पर अलग-अलग जॉब के बारे में जानकारी ले सकते हैं।

ऐसे करें अप्‍लाई

जियो कंपनी में जॉब करने के लिए आपको इनकी वेबसाइट पर जाकर आवेदन करना होगा। सबसे पहले आपको https://careers.jio.com/ यहां पर जाना होगा। यहां पर आकर आपको अपनी लॉगइन आईडी और पासवर्ड बनाने की जरूरत होगी।

यहां पर रजिस्‍टर्ड होने के बाद आपके पास एक मैसेज आएगा। इनमें कंफर्मेशन भी होगा। इसके बाद एक बार फिर आपको यहां पर लॉगिन करना होगा। उसके बाद आपनी योग्‍यता के हिसाब से आप जॉब के लिए सर्च कर सकते हैं।

बता दें कि वर्तमान में जियो कंपनी में 1.5 लाख से ज्‍यादा कर्मचारी काम कर रहे हैं। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि जि‍स तरह से जियो का कारोबार बढ़ रहा है। नौकरियों के अवसर आपको यहां मिलेंगे।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close