Main Slideउत्तराखंड

सेवानिवृत्त राजकीय पेंशनर्स संगठन ने सीएम को सौंपा 14 सूत्रीय मांग पत्र

पेंशनर्स संगठन के अधिवेशन के लिए दी गई एक लाख रूपए की धनराशि

उत्तराखंड के सेवानिवृत्त राजकीय पेंशनर्स संगठन को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बड़ी राहत दी है। राजकीय पेंशनर्स की मांगों को सरकार ने गंभीरता से लिया है। उन्होंने लोगों को यह कहा है कि उनकी सभी मांगों का परीक्षण किया जाएया, जो मांग पूरी हो सकती है उसे पूरा किया जाएगा।

उत्तराखंड में हरिद्वार मार्ग पर स्थित एक स्थानीय वैडिंग प्वांइट में सेवानिवृत्त राजकीय पेंशनर्स संगठन उत्तराखंड के चतुर्थ प्रान्तीय महाधिवेशन में मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने रविवार को हिस्सा लिया। मुख्यमंत्री के सामने संगठन के लोगों ने 14 सूत्रीय मांग पत्र रखा।

प्रदेश में स्थापित किए गए हैं 47 ई-अस्पताल।

मुख्यमंत्री ने सेवानिवृत्त राजकीय पेंशनर्स संगठन के अधिवेशन के लिए एक लाख रूपए की धनराशि प्रदान करने की घोषणा की है। राजकीय पेंशनर्स संगठन में आए लोगों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा प्रदेश को वर्ष 2024 तक टीबी मुक्त राज्य बनाने का लक्ष्य रखा गया है। स्वास्थ्य के क्षेत्र में पहल करते हुए प्रदेश में 47 ई-अस्पताल स्थापित किए गए है, जबकि पूरे देश में इनकी संख्या 144 है। सरकार का प्रयास है कि तकनीक के माध्यम से लोगों को अधिक से अधिक सेवाएं दी जा सके।

इस अवसर में सेवानिवृत्त राजकीय पेंशनर्स संगठन उत्तराखण्ड के अध्यक्ष आरएस परिहार, महामंत्री पीडी गुप्ता, जेबीएस पथनी, श्यामजी यादव, केडी शर्मा, प्रेमप्रकाश शर्मा शामिल हुए।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close