Main Slideअन्तर्राष्ट्रीय

वाघा बॉर्डर पर पाकिस्तानी गेंदबाज ने की अजीब हरकत, सेना ने दर्ज कराई कड़ी आपत्ति

नई दिल्ली। वाघा बॉर्डर पर पाकिस्तानी क्रिकेटर की अजीबोगरीब हरकत से बीएसएफ यानी भारतीय सीमा सुरक्षा बल के जवान काफी गुस्से में हैं। अब इस पाकिस्‍तानी गेंदबाज की हरकत पर भारतीय जवानों ने आपत्ति भी दर्ज करा दी है। आपको बता दें कि रोजाना भारत और पाकिस्तान के जवान वाघा बॉर्डर पर फ्लैग डाउन सेरेमनी करती हैं। इसे देखने के लिए दोनों देशों से हर रोज काफी संख्या में लोग पहुंचते है। शनिवार को इसी सेरेमनी को देखने पहुंचे पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज हसन अली ने जो अजीब हरकत की उसपर भारतीय जवानों ने कड़ा रोष जताया है।

दरअसल जब दोनों ही देश के जवान परेड में मार्च कर रहे तो ठीक उसी वक्त पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली पाकिस्तानी सैनिकों के बीच खड़े हो गए। इतना ही नहीं हसन अली बॉर्डर के पास खड़े होकर वैसी ही नकल कर रहे थे जैसा कि पाकिस्‍तानी रेंजर्स कर रहे थे। हैरत की बात ये है कि उनकी इस हरकत पर पाकिस्‍तान के किसी जवान ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और न ही किसी जिम्‍मेदार ने उन्हें रोकने का प्रयास किया।

गौरतलब है कि कोई भी आम नागरिक सेना के साथ परेड में शामिल नहीं हो सकता। इस बाबत बीएसएफ के इंस्पेक्टर जनरल मुकुल गोयल ने एक अखबार को यह जानकारी दी कि उन्होंने पाकिस्तानी जवानों से इस बात का विरोध दर्ज कराया है। सोशल मीडिया पर हसन अली का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close