Main Slide

दुल्‍हन ने दूल्‍हे के बजाय प्रेमी के गले में डाली वरमाला तो मचा घमासान

उत्‍तर प्रदेश के बिजनौर के नगीना क्षेत्र के एक गांव में आई बारात और शादी की रस्‍म अदायगी के बीच किसी रोमांटिक फिल्म की कहानी जैसा सीन नजर आया।

दरअसल, जयमाला की रस्म के वक्त दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे के गले में माला डालने ही वाले थे कि फिल्मी अंदाज में दुल्हन का प्रेमी पहुंच गया। उसने सरेआम दुल्हन के गले में जयमाला डाल दी। वहीं, दुल्हन ने भी दूल्‍हे की बजाय अपने प्रेमी के गले में जयमाला डालकर सबके माथे पर शिकन ला दी।

दरअसल, युवती नगीना स्थित एक डिग्री कॉलेज में पढ़ती थी। जानकारी के अनुसार, उसका अपने ही कॉलेज के एक युवक से पिछले करीब चार साल से लव अफेयर चल रहा था। युवती के परिवारीजनों ने लड़की की शादी बिजनौर के ही एक गांव में तय कर दी थी। बुधवार को तय समय पर बारात आ गई। बैंड–बाजे के साथ लोग नाचते हुए दुल्हन के घर जा पहुंचे, लेकिन प्रेमी को दुल्हन के गले में जयमाला डालने के बाद हालात तनावपूर्ण हो गए।

ये सब नज़ारा देख दूल्हे के अरमानों पर पानी फिर गया। शादी की खुशियों पर ग्रहण लग गया। देखते ही देखते हंगामा और मारपीट शुरू हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामला संभाला। इस कवायद के बाद दूल्हे को बिना दुल्हन के ही लौटना पड़ा।

शादी का मजा किरकिरा होने के बाद वहां मौजूद लोगों ने प्रेमी युवक की पिटाई शुरू कर दी। पुलिस ने किसी तरह से युवक को पीटने वालों के चंगुल से छुड़ा लिया। उधर घ्‍टना से आहत दूल्हे पक्ष ने भी शादी से इनकार कर दिया। इनकार करते ही दूल्हा के घरवाले बारात लेकर लौट गए।

पुलिस के मुताबिक प्रेमी-प्रेमिका दोनों वयस्‍क हैं। एक ही डिग्री कॉलेज में पढ़ते हैं। पुलिस ने तहरीर मिलने पर ही कार्रवाई की बात कही है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close