Main Slide

IPL 2018: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट कर रहे ड्वेन ब्रावो! अटकलों का बाजार गर्म

टीम इंडिया के कैप्‍टन विराट कोहली और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी से पहले दोनों की दोस्ती लोगों के बीच हमेशा ही चर्चा का विषय हुआ करती थी। हालांकि उससे पहले भी कई अभिनेत्रियों और क्रिकेटरों की जोडि़यों ने मीडिया में सुर्खियां बटोरीं, लेकिन अब एक और क्रिकेटर और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस के बीच प्‍यार परवान चढ़ता दिख रहा है।

हम यहां बात कर रहे हैं इंडियन प्रीमियर लीग की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के धुंआधार बल्लेबाज ड्वेन ब्रावो और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस नताशा सूरी की। खबरों पर यकीन करें तो ब्रावो और नताशा एक-दूसरे को पिछले कुछ दिनों से डेट कर रहे हैं।

हाल ही में यह जोड़ा मुंबई के एक कॉफी शॉप में समय गुजराते हुए कैमरे में कैद हुआ था। इसके बाद से इन दोनों के रिश्‍तों पर अटकलें लगनी शुरू हो गईं। इन नजदीकियों को हालांकि प्‍यार का नाम देना जल्‍दबाजी होगा। ऐसे में हमारे में लिए सिर्फ वेट एंड वॉच की नीति पर ही अमल करना सही होगा।

बता दें कि इससे पहले मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के मुकाबले में नताशा स्टेडियम में नजर आई थीं। इस मुकाबले में ब्रावो ने शानदार प्रदर्शन किया था।

इसके साथ ही नताशा ने ब्रावो के साथ अपनी एक सेल्फी भी इंस्टाग्राम पर पोस्‍ट की थी और ब्रावो को आईपीएल के लिए ‘ऑल द बेस्ट’ भी लिखा था। दोनों की तस्वीर सोशल साइट इंस्टाग्राम पर आने के बाद लोगों के बीच यह चर्चा होने लगी कि इस जोड़े में एक खास रिश्ता पनपने लगा है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close