Main Slideप्रदेश

गैंगस्टर राजू ठेहट की उनके घर के बाहर गोली मारकर हत्या, हमलावर फरार

सीकर। राजस्थान के सीकर में गैंगस्टर राजू ठेहट की गोली मारकर हत्या कर दी गई। चार बदमाशों ने राजू ठेहट को उसके घर के पास ही गोली मार दी। राजू ठेहट की आनंदपाल गैंग और बिश्नोई गैंग से रंजिश चल रही थी। लॉरेंस बिश्नोई के राहित गोदारा ने हत्याकांड की जिम्मेदारी ली है। रोहित गोदारा ने लिखा कि उसने आनंदपाल और और बलबीर की हत्या का बदला ले लिया है।

राजू ठेहट की हत्या की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। पूरे जिले में नाकाबंदी कर दी गई है। राजू ठेहट के तीन गोली लगने की सूचना मिली है। हरियाणा और झुंझुनू की सीमाओं को सील कर दिया गया है। कहा जा रहा है कि गैंगस्टर राजू ठेहट अपराध की दुनिया को छोड़ कर राजनीति में आनेवाला था।

पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया, ‘पिपराली रोड स्थित अपने घर के मुख्य द्वार पर राजू ठेहट की गोली मारकर हत्या कर दी गई।’ एसपी ने बताया कि घटना सुबह करीब सवा दस बजे हुई और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

सीकर के एसपी कुंवर राष्ट्रदीप ने कहा, लंबे समय से अपराध में शामिल राजू ठेहट नाम का एक व्यक्ति गोली लगने से घायल हो गया। मेरे पास उपलब्ध नवीनतम जानकारी के अनुसार, उसकी मृत्यु हो गई। हमारी जानकारी और उपलब्ध फुटेज के अनुसार, फायरिंग में 4 लोग शामिल थे। CCTV में 4 लोग देखे जा रहे हैं, एक अन्य व्यक्ति को भी गोली लगी है, जांच के बाद पूरा मामला सामने आएगा।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close