Main Slideतकनीकीव्यापार

XGIMI ने भारत में लॉन्च किया ज़बरदस्त क्वालिटी वाला Projector, अच्छी ऑडियो क्वालिटी के साथ मिलेगी स्मार्ट स्क्रीन

XGIMI ने भारत में एक शानदार पिक्चर क्वॉलिटी वाला Halo Plus Projector लॉन्च कर दिया है। यह बेहद हल्का है और फिलहाल कुछ समय के लिए डिस्काउंट पर भी मिल रहा है।

स्मार्ट स्क्रीन का फीचर भी मिलेगा

इस Projector में पिक्चर क्वॉलिटी के साथ कई सारे टॉप क्लास फीचर्स भी है। 3D व्यू, दमदार बैटरी और अच्छी ऑडियो क्वॉलिटी के साथ इसमें आपको स्मार्ट स्क्रीन का फीचर भी मिलेगा। इसका एक फीचर आंखों का भी ख्याल रखेगा जिससे लंबे समय तक प्रोजेक्टर की स्क्रीन को देखने से आपकी आंखें खराब न हों।

एंड्रॉयड टीवी 10.0 ओएस पर काम करता है

XGIMI का यह प्रोजेक्टर DLP सिनेमा-ग्रेड वाले 200-इंच के डिस्प्ले, 1080 पिक्सल के एफएचडी रेसोल्यूशन और इन्टेलिजेंट स्क्रीन अडैप्टेशन (ISA) तकनीक के साथ आता है जो ऑटो-फोकसिंग में मदद करती है। ऑडियो की बात करें तो यह प्रोजेक्टर हर्मन कार्डन के दो 5-5W के स्पीकर्स से लैस है और साथ ही, क्रोमकास्ट के ऑप्शन के साथ आता है। यह एंड्रॉयड टीवी 10.0 ओएस पर काम करता है। हेडफोन, यूएसबी और एचडीएमआई पोर्ट्स के साथ इसमें 59W की एलईडी-पावर्ड बैटरी भी दी गई है जो इसे लंबे समय तक डिस्चार्ज नहीं होने देती है।

एमारपी 1,25,000 रुपये है

इस प्रोजेक्टर को अमेजन या फिर XGIMI की आधिकारिक वेबसाइट से 99,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह कीमत कुछ ही समय के लिए रहेगी जिसके बाद कीमत को बढ़ाकर 1,05,999 रुपये हो जाएगी। XGIMI Halo Plus Projector की एमारपी 1,25,000 रुपये है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close