अन्तर्राष्ट्रीय

वो मेरे प्राइवेट पार्ट सूंघकर करते थे रेप, गुप्त अंग में डाल देते थे खौलता पानी

आतंकी संगठन आईएसआईएस की हैवानियत की ऐसी घटनाएं सामने आती रहती हैं, जिन्हें सुनकर आप काफी डर जाएगा।

आईएसआईएस के आतंकी औरतों और लड़कियों के साथ बलात्कार और यौन शोषण करते हैं और उसके लिए वह कुछ भी कर गुजरते हैं। हाल ही मे ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें यह बताया गया है कि आईएसआईएस के आतंकी मासूम लड़कियों के साथ बेदर्दी से रेप करते हैं, वहीं विरोध करने पर उनकी जांघों के बीच खौलते पानी से उनके निजी अंग को जला देते हैं।

आईएसआईएस के चंगुल से छूटी किशोरी ने इस मामले मे बात करते हुए कहा कि उन आतंकियों की बात मानने से इनकार करने वाली युवतियों के जांघों में खौलता पानी डाला जाता था और उन्हें तड़पाया जाता था।

उनसे आगे बताया कि वहां लड़कियों के साथ मारपीट और बलात्कार होने के अलावा उनकी जान जाने का खतरा भी रहता है। यहाँ आतंकी लड़कियों के प्राइवेट पार्ट को सूंघकर पसंद करते थे कि उन्हें आज कौन सी लड़की ले जानी है। सबसे पहले आतंकी लड़कियों को निर्वस्‍त्र करते और फिर उनके शरीर और प्राइवेट पार्ट को सूंघकर बताते कि उन्हें कौन सी लड़की पसंद आई, उसके बाद सबसे पहले आतंकियों का नेता लड़कियां पसंद करता और फिर उसके बॉडीगार्ड और सभी मिलकर उसके साथ संबंध बनाते और फिर अगर वो विरोध करती, तो उसके प्राइवेट पार्ट मे खौलता पानी डाल देते थे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close