Main Slideमनोरंजन

परिणीति ने रेप की शिकार कश्मीरी पंडित महिलाओं का दर्द शेयर कर मांगा इंसाफ

कठुआ में 8 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप कर हत्या करने की घटना से देश में गुस्‍सा और गम है। काफी लोग सोशल मीडिया के जरिए बच्ची को न्याय दिलाने की मांग करते हुए आरोपितों को फांसी देने की पुरजोर वकालत कर रहे हैं। वहीं, मामले में फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों ने भी आवाज बुलंद की है।

इस बीच एक्‍ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने भी ट्विटर के जरिए रेप पीड़िता को न्याय दिलाने की बात करते हुए कश्मीरी पंडितों के साथ रेप की दास्तां की भी याद दिलाई है। उन्‍होंने कहा कि केवल एक मामले को ही मुद्दा न बनाया जाए।

परिणीति चोपड़ा ने कश्मीरी पंडित न्यूज नाम के ट्विटर हैंडल का लिंक शेयर करते हुए लिखा, “बस बच्ची ही नहीं, इस तरह की सभी महिलाओं और परिवारों को मदद की जरूरत है। सिर्फ एक केस को हाइलाइट मत करो, कोशिश करो और जितना हो सके उतनी
मदद करो।”

बता दें कि परिणीति ने जो कश्मीरी पंडित न्यूज ट्विटर हैंडल का लिंक शेयर किया है उसमें कई ऐसे केसों के बारे में बताया गया है जिनमें कश्मीरी पंडित महिलाओं के साथ कश्‍मीर  में रेप की वारदात हुईं, लेकिन उन्हें कोई इंसाफ नहीं मिल सका।

बता दें कि इन मामलों को शेयर करते हुए कश्मीरी पंडित न्यूज ने लिखा, “भारत की कुछ अभागी बेटियां जिन्हें कभी इंसाफ नहीं मिलेगा।” गौरतलब है कि कठुआ गैंगरेप की जांच सीबीआई कर रही है। मामले में चार पुलिसवालों के अलावा तीन अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी एक कार्यक्रम में पहली बार उन्नाव और कठुआ गैंगरेप पर बयान दिया था। इसमें रेप पीडि़ताओं के साथ पूरा न्‍याय होने का आश्‍वासन दिया गया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close