Main Slideमनोरंजन

कॉमेडियन कपिल शर्मा है बेहद बीमार, रोजाना ले रहे 23 गोलियां

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों मुसीबत में हैं। वो जिंदगी के बेहद मुश्किल पड़ाव से गुजर रहे हैं। विवाद उनका दामन छोड़ने का नाम नहीं ले रहा। कपिल के पुराने साथी बार-बार उन्हें बीमार बताकर उनका बचाव कर रहे हैं। कपिल की सेहत को लेकर अब एक ताजा अपडेट आ रहा है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, इन दिनों कपिल शर्मा दवाइयों की हैवी डोज ले रहे हैं। कहा जा रहा है कि वो एक दिन में करीब 23 गोलियां खा रहे हैं।

मीडिया और दर्शकों के बीच अपने खिलाफ बन रहे माहौल की वजह से वे भारी तनाव में हैं। इसके चलते वे काफी परेशान हैं। इसका असर उनकी सेहत, निजी जिंदगी और काम पर पड़ रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कपिल को अपने नए शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ का फॉर्मेट पसंद नहीं आ रहा है। कपिल लगातार शूटिंग कैंसल कर रहे हैं। ऐसे में चर्चा है कि चैनल ने कपिल के शो को एक महीने के लिए सस्पेंड कर दिया है। वहीं, कॉमेडियन के बिहेवियर को देखते हुए फैमिली टाइम.. के प्रोड्यूसर उनके साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने की सोच रहे हैं।

बई मिरर की खबर के अनुसार, प्रोड्यूसर हेमंत रुप्रेल और रंजित ठाकुर कपिल के साथ अपना करार खत्म करने की प्लानिंग कर रहे हैं। वहीं, सोनी चैनल कुछ हफ्ते रुककर चीजों को देख रहा है।

कपिल शर्मा से जुड़े विवाद पर सुनील ग्रोवर ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी है. एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में सुनील ने कहा, कपिल को अपनी सेहत पर ध्यान देना चाहिए. उनकी फैमिली को भी उनका ध्यान रखना चाहिए।

इससे पहले कपिल की एक्स मैनेजर और गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस का बयान सामने आया था। प्रीति ने कपिल की मानसिक स्थिति को लेकर भी चिंता जाहिर करते हुए उसे जिंदगी जीने का एक और मौका देने की वकालत की।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close