IANS

डायमेंशन डेटा एसबीआई को 60 ‘डिजिटल’ शाखाएं खोलने में बनाएगी सक्षम

मुंबई, 10 अप्रैल (आईएएनएस)| वैश्विक आईसीटी समाधान और सेवा प्रदाता कंपनी डायमेंशन डेटा ने मंगलवार को घोषणा की कि उसने भारतीय स्टेट बैंक को अपनी अगली पीढ़ी के समाधान के साथ देश भर में 60 ‘डिजिटल’ शाखाएं खोलने में सक्षम बनाया है।

‘एसबीआईइनटच’ के नाम से जानी जानेवाली ये डिजिटल शाखाएं उन्नत बैंकिंग सेवा मुहैया कराती हैं, जिसमें त्वरित ऋण मंजूरी, निवेश पोर्टफोलियो के चयन में मदद और नवीनतम म्यूचुअल फंड तक पहुंच शामिल है।

ये समाधान वर्तमान में अहमदाबाद, बेंगलुरू, मुंबई, दिल्ली, इंदौर, शिमला, पुणे और पटना समेत अन्य एसबीआई शाखाओं में मुहैया कराए जा रहे हैं।

एसबीआई के उपप्रबंध निदेशक और सीआईओ मृत्युंजय महापात्रा ने एक बयान में कहा, यह समाधान एसबीआई ग्राहकों के लिए आभासी गैर-लेनदेन बैंकिंग अनुभव के साथ बैंकिंग को और अधिक व्यक्तिगत बनाने में मदद करेगा। हम पिछले 17 वर्षों से अपने ग्राहकों को बेहतर सेवाएं प्रदान करने के लिए विभिन्न सफल परियोजनाओं पर डायमेंशन डेटा के साथ मिलकर काम कर रहे हैं।

डायमेंशन डेटा एसबीआई के प्रयोक्ताओं को बढ़िया ऑडियो और विजुअल अनुभव प्रदान करता है, साथ ही दस्तावेजों को टचस्क्रीन का प्रयोग कर प्रिंट, स्कैन और साझा करने की सुविधा देता है।

डायमेंशन डेटा के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (दक्षिण एशिया, जापान और न्यूजीलैंड) किरन भगवानानी ने कहा, यह समाधान एसबीआई को बेहतर ग्राहक वफादारी पाने के लिए कम्यूनिकेशन मॉडल को बदलने में सक्षम बनाएगा, जिससे एसबीआई को बिक्री, क्रॉस-सेलिंग और अपसेलिंग में सुधार में मदद मिलेगी।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close