Main Slideमनोरंजन

टॉपलेस प्रदर्शन करने वाली एक्ट्रेस ने सुनाया दुखड़ा,कहा–न्यूड तस्वीरें खिंचवाईं फि‍र भी नहीं मिला काम

हाल ही में टॉपलेस होकर विरोध जताने वाली श्री रेड्डी ने टॉलीवुड फिल्म निर्माताओं और निर्देशकों पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं।

न्यूज चैनल ‘सीएनएन-आईबीएन’ से बातचीत करते हुए श्री रेड्डी ने सवाल उठाया कि आखिर क्यों लड़कियों को इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच से गुजरना पड़ता है? उन्होंने कहा कि हमलोग सेक्स डॉल नहीं हैं। हम यहां काम करने आए हैं। जब श्री रेड्डी से पूछा गया कि क्या आप इस मामले की पीड़ित हैं?

श्री रेड्डी ने कहा कि हां, वो एक पीड़ित हैं। उन्होंने कहा कि कई बड़े निर्माता-निर्देशकों और एक्टकर्स ने उनका सेक्शुहअल हैरासमेंट किया है और उनके पास इस बात के सबूत भी है। श्री रेड्डी ने कहा कि कई निर्माताओं और निर्देशकों ने इंडस्ट्री में काम दिलाने का लालच देकर उनकी न्यूड तस्वीरें लीं और वीडियो भी बनाया। श्री रेड्डी ने कहा कि इतना सेक्शुवअल हैरासमेंट झेलने के बाद भी मुझे काम नहीं मिला।

इससे पहले श्री रेड्डी ने तेलुगु राज्यों की मूल निवासी अभिनेत्रियों और उत्तर भारत की अभिनेत्रियों को लेकर भी बड़ा बयान दिया है। श्री रेड्डी ने कहा है कि उत्तर भारत की ज्याउदातर अभिनेत्रियों को टॉलीवुड इंडस्ट्री में जगह दी जाती है क्योंकि काम की तलाश में बाहर से आईं ऐसी अभिनेत्रियों का यौन शोषण करना आसान होता है।

इसके विपरित तेलुगु राज्यों की अभिनेत्रियों को टॉलीवुड इंडस्ट्री में काम नहीं दिया जाता क्योंकि वो निर्माता-निर्देशकों की ऐसी मांगों के खिलाफ आवाज उठाती हैं। उन्होंने कहा कि तेलुगु की मूल निवासी अभिनेत्रियों का भी यौन शोषण होता है लेकिन इसके बदले में उन्हें धोखा मिलता है। श्री रेड्डी ने कहा है कि पिछले 10-15 सालों से टॉलीवुड इंडस्ट्री में सिर्फ उत्तर भारतीय अभिनेत्रियां ही नजर आती हैं।

श्री रेड्डी उस वक्त सुर्खियों में आ गई थीं, जब उन्होंने टॉलीवुड में काम ना मिलने की शिकायत पर तेलुगू फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स के ऑफिस के सामने टॉपलेस होकर विरोध–प्रदर्शन किया था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close