IANSखेल

सुपर कप : बेंगलुरू ने गोकुलाम केरला को बाहर का रास्ता दिखाया

भुवनेश्वर, 1 अप्रैल (आईएएनएस)| बेंगलुरू एफसी ने सुपर कप के राउंड ऑफ-16 के एक रोमांचक मुकाबले में उदांता सिंह द्वारा इंजुरी टाइम के अंतिम मिनट में किए गए गोल की बदौलत रविवार को यहां आई-लीग की क्लब गोकुलाम केरला एफसी को 2-1 से मात दी।

कलिंगा स्टेडियम में खेले गए इस नॉकआउट मुकाबले में इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की उपविजेता बेंगलुरू ने आक्रामक शुरुआत की लेकिन मैच का पहला गोल गोकुलाम ने किया। आईलीग क्लब के मिडफील्ड ने अपना धर्य नहीं खोया और मैच के 33वें मिनट में हेनरी किसेक्का ने गोल करके टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी।

एक गोल पिछड़ने के बाद भी बेंगलुरू ने अपनी आक्रामक शैली में किसी प्रकार का बदलाव नहीं किया लेकिन गोकुलाम की टीम ने उन्हें गोल नहीं करने दिया। पहले हाफ में बेंगलुरू के कप्तान सुनील छेत्री को भी गोल करने के कई मौके मिले लेकिन वह उन म मौकों को भुना नहीं पाए।

दूसरे हाफ में बेंगलुरू ने गोल करने की कोशिशें और तेज कर दी जिसका परिणाम टीम को 70वें मिनट में मिला। शानदार फार्म में चल रहे मीकू ने आईएसएल की उप-विजेता के लिए बराबरी का गोल किया।

इसके बाद भी दोनों टीमों को गोल करने के कुछ बेहतरीन मौके मिले लेकिन वे उन्हें भुना नहीं सकीं और ऐसा लगा कि मैच अतिरिक्त समय तक खिंचेगा लेकिन 94वें मिनट में गोल करते हुए उदांता सिंह ने बेंगलुरू को टूर्नामेंट से बाहर होने से बचा लिया।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close