Main Slideराष्ट्रीय

हैवान पति ने गर्भवती पत्नी का दोस्‍तों से कराया गैंगेरप, फि‍र वो किया हाल की रूह भी कांप जाए

कौशांबी। यूपी पुलिस को खेत में लड़की की लाश मिलती है। पोस्टमॉर्टम में लड़की के प्रेग्नेंट होने का खुलासा होता है। मृतका का नाम हिना तलरेजा है। पुलिस आगे खुलासा करती है कि ब्लैकमेलिंग से तंग आकर हिना के पति अदनान खान ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी थी।

इसके बाद कौशांबी जिले में हाईवे के पास खेत में लाश फेंककर दोस्तों के साथ मुंबई भाग गया। मर्डर के चार महीने बाद दो आरोपित अरेस्ट हो गए। हालांकि तीसरा आरोपित पुलिस के चंगुल से दूर है।

मीरपुर निवासी हिना तलरेजा एक हुक्का बार में काम करती थी। वहां की संचालिका ने पुलिस को बताया था, “खुद को पर्सनैलिटी मेकर बताने वाली हिना का इलाहाबाद के कई बार में उठना-बैठना था। उसे शराब की लत लग चुकी थी। शराब का इनविटेशन मिलने पर वो किसी भी समय कहीं भी चली जाती थी।”

हिना के दोस्‍तों में शहर के बड़े रईसजादे भी शामिल थे। साल 2015 में उसकी मुलाकात इलाहाबाद के शाहगंज निवासी अदनान खान से हुई। दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों ने शादी करने का फैसला किया। शादी के लिए हिना ने अपना मजहब बदला और तलरेजा से खान बन गई। इससे नाराज होकर हिना की मां नीलिमा तलरेजा ने उससे दूरियां बना लीं।

पुलिस के मुताबिक अदनान के परिवारवाले इस शादी से खुश नहीं थे। उन्होंने अदनान पर दूसरा निकाह करने का दबाव बनाया। परिवार के दबाव के आगे अदनान को झुकना पड़ा और उसने दूसरी शादी कर ली।

हिना को जब दूसरी शादी की खबर मिली तो वह बेहद नाराज हो गई। उसने अदनान के खिलाफ कोहना चौकी में एप्लिकेशन दी थी। इसके बाद अदनान ने उससे माफी भी
मांगी थी।

एसपी कौशांबी अशोक कुमार पांडे ने बताया था, “अदनान ने दूसरी शादी की थी, जिससे हिना से उसके रिश्ते खराब हो गए थे। अदनान के मुताबिक, हिना उसे ब्लैकमेल करती थी, जिससे वो परेशान हो गया था। इसीलिए उसने अपने 2 साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी।”

हत्‍या करने के मकसद से 4 जुलाई 2017 को अदनान ने हिना को एक होटल में बुलाया। वो अपने दोस्त विक्की और खालिद को साथ लेकर पहुंचा था।

होटल से हिना को लेकर अदनान हाईवे की तरफ निकल गया। वहां सुनसान इलाके में गाड़ी रोककर पहले उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर हिना का गैंगरेप किया। फिर उसके माथे से सटाकर गोली मार दी। हत्‍यारोपितों ने सोचा कि कहीं हिना जिंदा न बच जाए, इसलिए उसने चाकू से उसके गोली के जख्म को ज्‍यादा गहरा किया।

मर्डर के बाद अदनान अपने साथियों के साथ हिना का पर्स और मोबाइल लेकर भाग गया ताकि उसकी शिनाख्त न हो सके।

9 जुलाई को शव को लावारिस मानकर दो डॉक्टरों ने उसका पोस्टमॉर्टम किया। इसमें शव से गैंगरेप की पुष्ट‍ि हो गई। 10 जुलाई को पुलिस ने उसका अंतिम संस्कार करा दिया।

12 जुलाई को सोशल मीडिया के जरिए किसी ने क्राइम ब्रांच को उसकी पहचान बताई। इसके बाद क्राइम ब्रांच ने उसके घरवालों की तलाशा और खासी मशक्‍कत के बाद दो आरोपितों को धर दबोचा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close