राष्ट्रीय

उप्र : खड़े ट्रक से स्कार्पियो टकराई, 3 की मौत

बाराबंकी, 30 मार्च (आईएएनएस/आईपीएन)। जनपद के कोतवाली क्षेत्र में मोहम्मदपुर गांव के पास लखनऊ-फैजाबाद राजमार्ग पर सड़क किनारे खड़े ट्रक से स्कार्पियो टकरा गई।

इस हादसे में महिला समेत तीन लोगों को जान चली गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को जिला अस्पताल बाराबंकी से ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया है। स्कार्पियो स्वार मरीज के इलाज के लिए बलिया से लखनऊ आ रहे थे।
जानकारी के अनुसार बलिया जिला के थाना डाला के ग्राम बहादुरपुर निवासी प्रमोद कुमार (40) के सुसर राम नरायन (55) निवासी पहराजपुर जिला गाजीपुर की तबियत खराब खराब थी। जिसे बलिया के अस्पताल ने लखनऊ के गोमती नगर स्थित सहारा अस्तपाल रेफर कर दिया था। देर रात प्रमोद अपनी पत्नी अंशुलता (35), पिता हरिराम (60), राम नरायन (55) को लेकर स्कार्पियो (यूपी 60 क्यू 8200) से लखनऊ ला रहे थे। उनके साथ उनका चार साल के बेटा प्रियांशु भी था। कार फिरोज निवासी ग्राम धावा, थाना हल्दीपुर बलिया चला रहा था।

बताते हैं कि शुक्रवार तड़के 5 बजे कार जब बाराबंकी सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहम्मदपुर गांव के पास पहुंची, तभी हाईवे पर किनारे पेट्रोल पंप के पास खड़े ट्रक में स्कार्पियो जा घुसी। इस हादसे में मौके पर ही रामनरायन, अंशुलता व हरीराम की मौत हो गई, जबकि प्रमोद, प्रियांशु व चालक फिरोज गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसा होते ही आसपास के लोगो में हड़कंप मच गया। लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने वाहन में फंसे लोगों को बाहर निकलवा कर घायलों को इलाज के लिए बनीकोडर सीएचसी भेजवाया, जहां से उन्हें लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close