Main Slideखेल

स्मिथ, वॉर्नर और बेनक्रॉफ्ट पर पसीजे सचिन तेंदुलकर, क्रिकेट जगत से की मार्मिक अपील

बॉल टेंपरिंग में फंसे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्टीव स्मिथ, डेविड वॉर्नर पर एक साल और कैमरन बेनक्रॉफ्ट पर लगे नौ महीने के प्रतिबंध पर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का दिल पसीज गया है। इन खिलाडि़यों की शर्मनाक करतूत पर सख्‍त सजा मिलने के बाद सचिन ने इन्हें समय देने की मांग की है।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच गेंद से छेड़छाड़ करने पर क्रिकेट जगत में खलबली मच गई थी। इस वजह से ऑस्ट्रेलियाई टीम को हर तरफ से आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ रहा था।

बता दें कि आईसीसी ने तीनों खिलाड़ियों को सस्ते में छोड़ दिया था, वहीं क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कड़ी सजा दी। सचिन तेंदुलकर ने क्रिकेट जगत से कहा कि वह ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर और कैमरन बेनक्रॉफ्ट को समय देंगे, जिन्होंने गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण में अपनी संलिप्तता के लिए माफी मांग ली है।

तेंदुलकर ने ट्विटर पर लिखा कि उन्हें अपने किए पर पछतावा है और उन्हें अपने कृत्य के नतीजों के साथ रहना होगा। उनके परिवार के बारे में सोचें क्योंकि खिलाड़ियों के साथ उनके परिवार को भी यह झेलना पड़ेगा। अब समय आ गया है कि हम पीछे हटें और उन्हें थोड़ा समय दें।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close