Main Slideखेल

बीसीसीआई पर गुस्साईं शमी की पत्नी, बोलीं–कॉल गर्ल साथ रखने वाले को कैसे मिली क्लीन चिट

कोलकाता। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच शुरू हुआ विवाद थमने की बजाय बढ़ता ही जा रहा है। हादसे में घायल पति से मिलकर लौटने के बाद हसीन जहां फिर से आक्रामक हो गई हैं। वह शमी पर लगातार एक के बाद एक कई गंभीर आरोप लगाने से बाज नहीं आ रही हैं।

शमी के साथ-साथ हसीन ने अब बीसीसीआई को भी आड़े हाथ लिया है। शमी को क्‍लीनचि‍ट दिये जाने पर हसीन बीसीसीआई से नाराज हैं। उन्‍होंने नाराजगी जताते हुए सवाल उठाया है कि कॉल गर्ल रखने वाले भ्रष्‍ट खिलाड़ी को बोर्ड ने कैसे शमी को क्‍लीन चि‍ट दे दी।

हसीन जहां ने बीसीसीआई की जांच पर भी सवाल उठा दिया है। उन्‍होंने कहा, मैं बीसीसीआई की जांच से संतुष्‍ट नहीं हूं। हसीन ने कहा, बीसीसीआई ने शमी के गलत कारनामे को छुपाया है।

जब भारत में ही टॉप टेबल टेनिस खिलाड़ी सौग्‍यजीत पर कार्रवाई हो सकती है तो फिर शमी पर क्‍यों नहीं। हसीन ने कहा है कि बीसीसीआई शमी पर कार्रवाई करने से क्‍यों डर रही है।

हालांकि हसीन जहां ने शमी पर मैच फिक्सिंग के आरोप से इनकार कर दिया है। उन्‍होंने कहा, मैंने कभी भी शमी पर मैच फिक्सिंग का आरोप नहीं लगाया। मैंने सिर्फ इतना कहा था कि जो व्‍यक्ति अपनी पत्नी को धोखा दे सकता है वो देश को भी धोखा दे सकता है।

बता दें कि बीसीसीआई की एंटी करप्‍शन सेल ने शमी के खिलाफ जांच में कुछ नहीं मिला। इसके बाद शमी को बीसीसीआई ने क्‍लीन चीट दे दी है। सलाना कॉन्‍ट्रेक्‍ट को भी प्रभावी किया गया है। मालूम हो हसीन के आरोप के बाद बीसीसीआई ने शमी का कॉन्‍ट्रेक्‍ट रोक दिया था।

विवादों के बाद शमी और हसीन जहां के बीच दिल्‍ली में पहली बार मुलाकात हुई। शमी से मिलने के बाद मीडिया के सामने हसीन जहां ने बताया कि शमी उनसे बात करने से इनकार कर दिया।

कहा कि वो अब कोर्ट में उन्‍हें देखेंगे. हसीन ने बताया कि शमी उनकी बेटी के साथ घंटों समय बिताया, लेकिन उनसे कोई बात नहीं की. गौरतलब हो देहरादुन से दिल्‍ली लौटने के दौराप शमी सड़क दुर्घाटना में घायल हो गये थे.

गौरतलब हो कि हसीन जहां ने एक टीवी चैनल के साथ बातचीत में आरोप लगाया था कि शमी को लड़कियों का नशा है। उसे रोज नयी लड़की चाहिए। वो किसी एक औरत का
नहीं है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close