मनोरंजन

OMG! तो 'ब्वॉयफ्रेंड' नहीं इस अभिनेत्री के 'भाई' हैं टाइगर श्रॉफ

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अब तक अपने रिलेशनशिप को लेकर चुप हैं लेकिन इन यंग एक्टर्स की ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री बहुत कुछ कह जाती है। मूवी डेट्स से लेकर हॉलिडे और डिनर डेट पर दोनों को अकसर साथ ही देखा गया है। लेकिन अब दिशा ने टाइगर श्रॉफ के बारे में कुछ ऐसा लिखा है जिसे पढ़कर हैरानी भी हो रही है और हंसी भी आ रही है।

बता दें कि दिशा ने अभी जल्द ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में टाइगर के साथ एक तस्वीर पोस्टी की। इस तस्वीर पर दिशा ने लिखा, ‘भाई-भाई’ लिखा है। कथि‍त बॉयफ्रेंड टाइगर को दिशा द्वारा भाई कहना सच में हैरान करता है। इस तस्वीर पर इस कमेंट के साथ दिशा ने स्माइली आइकन भी पोस्ट किए हैं।

फोटो को बहुत ही कायदे से देखने पर ये अंदाजा भी लगाया जा सकता है कि दिशा शायद अपने साथ टाइगर के मैच हो रहे स्टाइल को लेकर उन्हें भाई बुला रही हों। क्योंकि पोस्ट की गई इस फोटो में टाइगर और दिशा एक जैसी गहरे हरे रंग की गंजी में नजर आ रहे हैं। इन दोनों का इवेंट पर स्टाइल एक जैसा नजर आ रहा है। वैसे छोड़िए इन सब बातों को जो भी हो लेकिन इस तस्वीर में बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा का टाइगर को भाई कहना बहुत ही मजाकिया है।

वहीं अगर हम फिल्मों की बात करें तो दिशा और टाइगर की जल्द रिलीज होने जा रही फिल्म बागी 2 में नजर आने वाले हैं। साजिद नाडियाडवाला की इस बिग बजट फिल्म में टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएगी। इसके साथ ही फिल्म में मनोज वाजपेयी, रणदीप हुड्डा और प्रतीक बब्बर भी खास भूमिकाओं में नजर आएंगे। आपको जानकारी के लिए बता दें कि अहमद खान के निर्देशन में बनी यह फिल्म 30 मार्च को रिलीज होगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close