Main Slideप्रदेश

छात्रा के नाजुक अंगों को टच करता था टीचर, तंग आकर कर ली आत्महत्या

नई दिल्ली। पहले रायन फिर ब्राइट लैंड और अब इसी कड़ी में नाम जुड़ा है दिल्ली के एक स्कूल एलकॉन का. जहां की नौंवी में पढने वाली छात्रा ने खुदखुशी कर ली. कुछ दिनों पहले आये अपने वार्षिक परीक्षा रिजल्ट में छात्रा फेल हो गयी थी जिसे उसकी ख़ुदकुशी से जोड़ा जा रहा है लेकिन लड़की के माता पिता ने स्कूल के टीचर्स पर कुछ बेहद गंभीर आरोप लगाये हैं.

छात्रा का परिवार सेक्टर 52 में रहता है और उसके पिता एक कत्थक नर्तक है. छात्रा के पिता का कहना है कि कुछ दिनों पहले उनकी बेटी ने उन्हें बताया था कि उनके सामाजिक विज्ञान के एक टीचर ने उसके नाजुक अंगों को गलत तरीके से छुआ. जिसे उन्होंने ये कह कर मना कर दिया था कि एक टीचर ऐसा नहीं कर सकता. उनकी बेटी ने उन्हें बताया था कि स्कूल वाले उसे फेल कर ही देंगे चाहे वो जितना भी लिखे और छात्रा सामाजिक विज्ञान में फेल भी हो गयी थी. छात्रा के पिता का आरोप है आरोपी टीचर की वजह से ही उनकी बेटी ने आत्महत्या की है।

पूरा मामला ये है कि मंगलवार की दोपहर को घर के सभी लोग कहीं गए हुए थे. छात्रा घर पर अकेली थी. शाम को 4:30 बजे जब घर के सभी लोग लौटे तो घर का दरवाजा खुला ही नहीं. घरवालों जब अंदर घुसे तो छात्रा का शव फंदे लटकता मिला. परिजन उसे तुरंत सेक्टर 27 के कैलाश अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मार्च के पहले सप्ताह में आये रिजल्ट में छात्रा एक विषय में फेल हो गई थी.

पुलिस ने मंगलवार को रात 1 बजे दो स्कूल टीचर्स राजीव सहगल और नीरज आनंद के साथ प्रिंसिपल पर आत्महत्या के लिए उकसाना, जान से मारने के लिए धमकाना, आरोपों में सेक्टर 24 में मामला दर्ज कर लिया है. परिजनों के सारे आरोप स्कूल वालों पर है. हालांकि अभी लिखित तहरीर नहीं दी गई है.

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close