Main Slideमनोरंजन

कास्टिंग काउच पर इलियाना के बयान में दिखी घबराहट, कॅरियर खत्‍म होने का खतरा बताया 

कास्टिंग काउच के बारे में बॉलीवुड के सितारों ने कई बार खुलकर बात कर समय समय पर सनसनी फैलाई है। हार्वे वीन्सटीन की करतूतों के सामने आने के बाद कई एक्ट्रेसेस ने खुलकर इस बारे में अपनी राय जाहिर कीं। कई लोगों ने अपने निजी अनुभव भी
साझा किए।

हालांकि बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज की राय इस मामले में थोड़ी अलग है। वो बॉलीवुड में कास्टिंग काउच जैसी चीजों को स्वीकार नहीं करती हैं, लेकिन साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि जब कोई कास्टिंग काउच पर बात करता है तो इसका ये मतलब है कि वह अपना कॅरियर दांव पर लगा रहा है।

एक लीडिंग अखबार से बात करते हुए इलियाना डिक्रूज ने कहा कि “ये कायराना लग सकता है लेकिन मैं मानती हूं कि अगर कोई कास्टिंग काउच के बारे में बातें करेगा तो उसका करियर खत्म भी हो सकता है।

सालों पहले एक जूनियर आर्टिस्ट ने एक बड़े प्रोड्यूसर के खिलाफ मुझसे सलाह मांगी थी। मैंने उससे कहा था कि मैं उसके बारे में फैसला नहीं ले सकती। ये उसका फैसला है। कोई और उसकी जगह फैसला नहीं ले सकता।”

इलियाना डिक्रूज ने साथ ही ये भी कहा कि हमारे देश में एक्टर्स की पूजा होती है और कई लोगों को एक एक्टर की असल सच्चाई लानी होगी। बता दें कि अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज की फिल्म ‘रेड’ 16 मार्च को रिलीज हो रही है। फिल्म में अजय देवगन एक इनकम टैक्स ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं तो इलियाना अजय देवगन की पत्नी की भूमिका में नजर आएंगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close