जीवनशैलीमनोरंजन

अनुष्का संग विराट ले रहे छुट्टियों का भरपूर मजा, किस करते हुए ले रहे सेल्फी

विराट कोहली साउथ अफ्रीका के साथ सीरीज के बाद रेस्ट पर हैं। वह श्रीलंका में खेली गई निदास ट्रॉफी में नहीं खेल रहे हैं। बीसीसीआई ने उन्हें रेस्ट दिया है। ऐसे में वह पत्नी अनुष्का शर्मा संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

शादी के कुछ वक्त बाद ही विराट कोहली साउथ अफ्रीका चले गए थे, लेकिन अब इस कपल को साथ में समय बिताने का वक्त मिल ही गया है। इसी बीच रविवार को अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने इंस्ट्राग्राम पर पति विराट के साथ बेहद रोमांटिक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में अनुष्का विराट को किस करती नजर आ रही हैं। अब यह तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई है। इस फोटो को 12 घंटे में 20 लाख लाइक्स मिले।

वैसे आम तौर पर अनुष्का सोशल मीडिया से अपनी निजी जिंदगी को दूर रखती है लेकिन इस बार उन्होंने बिंदास तरीक से पति विराट कोहली को किस करते हुए तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली को किस करती हुई नजर आ रही हैं और विराट सेल्फी क्लिक कर रहे हैं। इससे कुछ देर पहले ही विराट कोहली ने भी सोशल मीडिया पर अनुष्का के साथ एक और तस्वीर शेयर की थी। विराट की तस्वीर को 15 घंटे में 21 लाख लाइक्स भी मिले थे।

यह पहला मौका नहीं है जब विराट-अनुष्का ने कोई रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। इससे पहले, जब विराट दक्षिण अफ्रीका दौरे पर थे तो उन्होंने अनुष्का के साथ अपनी एक बेहद रोमांटिक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी और इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा था- मेरी और सिर्फ मेरी (रू4 शठ्ठद्ग ड्डठ्ठस्र शठ्ठद्य4!)। विराट की इस फोटो में इन दोनों का चेहरा नहीं दिख रहा था। दोनों एक-दूसरे के गले लगे नजर आ रहे थे। बैकग्रांउड में एक पैंटिग है, जिसमें कपल किस करता नजर आ रहा था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close