Main Slideराजनीति

आडवाणी हाथ जोड़े खड़े रह गए, मोदी ने देखा तक नहीं

 

भाजपा के वरिष्‍ठ नेता लालकृष्‍ण आडवाणी को पीएम मोदी के सामने एक और अवसर पर असहज हालात का सामना करना पड़ा। त्रिपुरा में शुक्रवार को मुख्यमंत्री बिप्लव कुमार देव के नेतृत्‍व में भारतीय जनता पार्टी ने अपनी सहयोगी इंडिजनस पीपुल्स फ्रंट आफ त्रिपुरा (आईपीएफटी) के साथ सत्ता संभाल ली। अगरतला में हुए शपथग्रहण समारोह में पीएम नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, वरिष्ठ भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी ने भी शिरकत की।

 

समारोह में गुजरात के सीएम विजय रूपानी, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, असम के सीएम सर्वानंद सोनोवाल, झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास समेत कई अन्य जानी–मानी हस्तियों ने भी समारोह में हिस्‍सा लिया। कार्यक्रम के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने मंच पर मौजूद नेताओं से मुलाकात भी की थी।

 

पीएम मोदी मंच पर बैठे नेताओं को नमस्कार करते गुजर जाते हैं। मंच पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, वरिष्ठ बीजेपी नेता कृष्ण आडवाणी और त्रिपुरा के पूर्व सीएम मानिक सरकार और मुरली मनोहर जोशी समेत कई दूसरे नेता मौजूद थे। अमित शाह, राजनाथ सिंह ने हाथ जोड़कर पीएम का अभिवादन किया। वीडियो में पीएम चलते हुए दिख रहे हैं।

पीएम मोदी जब लाल कृष्ण आडवाणी के सामने पहुंचे तो उन्होंने भी हाथ जोड़े। पीएम आगे बढ़ते रहे और वह सीधे आडवाणी के बगल में बैठे त्रिपुरा के पूर्व सीएम मानिक सरकार के पास पहुंच गए। पीएम मोदी ने मानिक सरकार से गर्मजोशी से हाथ मिलाया और उनसे बातें भी कीं। लेकिन बगल में हाथ जोड़े आडवाणी की ओर देखा तक नहीं। इसके बाद पीएम मोदी मुरली मनोहर जोशी की ओर बढ़े और दोनों ने एक दूसरे को नमस्कार किया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close