Main Slideमनोरंजन

आपकी चहेती बहू हिना खान क्‍या पहनकर आ गईं कि दिखने लगीं सबसे हॉट   

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 11 की रनरअप रह चुकी हिना खान अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए मशहूर हैं। वह हाल ही में एक बेहतरीन लुक में नज़र आयी हैं। वैसे हिना खान की अपनी पर्सनैलिटी ही कुछ ऐसी है कि वह हर फंक्शन में काफी खूबसूरत नजर आती हैं, लेकिन इस बार उन्‍होंने जो ड्रेस पहनी हैं उसमें तो वो बिजलियां गिराती नजर आ रही हैं। मतलब ये कि इस बार भी वो बेहद ही हॉट और सुंदर लग रही हैं।

बता दें कि हिना खान फ़िलहाल दुबई में है जहाँ से ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं। ये तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिनमे उन्होंने हल्के गोल्डन रंग की ड्रेस पहनी हुई हैं। अपने हर फोटो में उन्होंने किलर लुक दिया है जिसे आप भी देखते ही रह जायेंगे। इन फोटोज के साथ उन्होंने कैप्शन भी दिया है जिसमे लिखा है, Dream. Sparkle. Shine! Outfit – @nikhitatandon Jewellery- @om_jewellers @youmeandwemedia Styled by @kansalsunakshi #DubaiDiaries #OOTN #WorkMode.

#dubaidiaries

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

जैसा कि आप जानते हैं हिना खान को स्टार प्लस के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से काफी पहचान मिली थी। इस धारावाहिक के जरिए वो लोगों की फेवरेट बहू भी बन चुकी थी। हर घर में इन्हें आज भी अक्षरा के नाम से ही जाना जाता है। इसके बाद उन्होंने शो छोड़ दिया और टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 ज्‍वाइन कर लिया था। हिना खान इस शो से काफी चर्चा में और विवादों में रही, लेकिन इससे वो शो में आखिरी तक डटी रही और आखिर में रनरअप के रूप में उन्‍होंने पहचान बनाई।

फ़िलहाल ये अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ छुट्टियों का लुत्‍फ ले रही हैं। शादी की बात पर अक्षरा का कहना है फ़िलहाल वो अपनी लाइफ एन्जॉय करना चाहती हैं, इसलिए शादी के लिए अभी तैयार नहीं है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close