मनोरंजन

‘किक 2’ में सलमान संग जरूर काम करूंगी अगर साजिद ने कनफर्म किया हो तो : जैकलिन

मुंबई। जैकलिन फर्नांडिस जिन्हें लेकर खबरें आईं थीं कि अब वह किक 2का हिस्सा नहीं हैं, उनका कहना है कि अगर फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म में उनकी मौजूदगी की पुष्टि की है तो जाहिर है कि वह फिल्म में सुपररस्टार सलमान खान के साथ जरूर दिखाई देंगी।

जैकलिन वर्ष 2014 में सुपरस्टार सलमान खान के साथ किकमें काम कर चुकी है। अफवाह थी कि फिल्म के सीक्वल में जैकलिन नहीं दिखेंगी। हालांकि, साजिद नाडियाडवाला ने पिछले सप्ताह एक साक्षात्कार में इन अफवाहों का खंडन किया था।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए जैकलिन ने कहा, “साजिद नाडियाडवाला ने पुष्टि की है तो हां, मैं किक 2में सलमान (खान) के साथ काम करूंगी।” जैकलिन ने शनिवार को गोवा पायरेट्स टीम की ब्रांड एंबेसेडर के रूप में मिश्रित मार्शल आर्ट टूर्नामेंट सुपर फाइट लीग (एसएफएल) में संवाददाताओं से बातचीत के दौरान यह कहा।

फिटनेस के प्रति जागरुक अभिनेत्री एमएमए सुपर फाइट लीग का समर्थन करने का मौका पाकर खुश हैं। सुपर फाइट लीग से मिश्रित मार्शल आर्ट्स को आगे बढ़ने में मदद मिलने के बारे में पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा, “यह अद्भुत है। ईमानदारी से कहूं तो मैं उनमें से नहीं हूं, जो एमएमए या बॉक्सिंग करते हैं। मैंने अक्षय कुमार और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ब्रदर्समें काम किया, जिसमें उन्होंने अद्भुत एक्शन किया, जिससे इसमें मेरी दिलचस्प पैदा हुई।”

उन्होंने कहा, “इसके अलावा अपने शारीरिक व्यायाम के लिए मैं बॉक्सिंग और किक-बॉक्सिंग को शामिल करने की कोशिश करती हूं क्योंकि मुझे एहसास हुआ कि यह बेहद शानदार खेल है। इसे पुरुष या महिला और लड़कियां हों या लड़के सभी समान रूप से कर
सकते हैं।”

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close