Main Slideमनोरंजन

अदिति को पता है वक्त की कीमत, बोलीं-सदुपयोग करना अहम

नई दिल्ली| अभिनेत्री अदिति राव हैदरी का कहना है कि वक्त बहुत कीमती होता है और वह हर पल में जीने में यकीन करती हैं।  अदिति ने  बताया, “वक्त वास्तव में कीमती होता है और यह एकमात्र ऐसी चीज है जो चलती रहती है और आपको उस पर पकड़ बनाकर उसका ज्यादा से ज्यादा सदुपयोग करने की जरूरत होती है। तो, मैं वास्तव में हर पल को जीने और उसे अपना 100 फीसदी देने में यकीन करती हूं।”  अदिति ने पिछले सप्ताह घड़ी ब्रांड स्वैच के नए संग्रह का अनावरण किया था, जो ब्रिटेन से प्रेरित है। इस बारे में उन्होंने कहा, “मुझे लंदन से बेहद प्यार है और वह छुट्टियां मनाने की मेरी पसंदीदा जगह है इसलिए मुझे यह संग्रह भी पसंद आ रहा है।

Aditi Rao Hydari hot के लिए इमेज परिणाम

इससे पूर्व लंदन, पेरिस, न्यूयॉर्क’, ‘भूमि’ और ‘पद्मावत’ जैसी बिल्कुल अलग-अलग तरह की फिल्में करने वाली अभिनेत्री अदिति राव हैदरी का कहना है कि विविधतापूर्ण सिनेमा उनके लिए महत्वपूर्ण है।  यह पूछे जाने पर कि ज्यादातर बहु-कलाकारों वाली फिल्में उन्होंने क्यों की है तो अदिति ने एक रिकॉर्डेड रिस्पॉन्स में  बताया, “मैंने विभिन्न प्रकार की मिक्स फिल्में की है।

Aditi Rao Hydari hot के लिए इमेज परिणाम

मैंने ‘लंदन, पेरिस, न्यूयॉर्क’, ‘मर्डर-3’ जैसी फिल्मों में काम किया, जहां यह बस एक या दो शख्स के बारे में है, या ‘भूमि’ में काम किया है..मैंने ऐसी कई फिल्में की है और मुझे बहु-कलाकारों वाली फिल्में करने में भी कोई हिचकिचाहट नहीं हुई, क्योंकि मेरे लिए एक फिल्म पूरी तरह से उसके निर्देशक और टीम के बारे में है, जिनसे एक फिल्म बनती है और पटकथा व किरदार के बारे में है, जिसे मैं निभाती हूं।

Aditi Rao Hydari hot के लिए इमेज परिणाम
अदिति ने कहा कि वह अंतर्राष्ट्रीय कलाकारों के काम करने के तरीके से प्रभावित हैं।  उन्होंने कहा, “पश्चिम के लोगों की तरह जैसे जेनिफर लॉरेंस, नताली पोर्टमैन या ब्रैड पिट और सभी अद्भुत कलाकार..वे विभिन्न प्रकार के मिक्स सिनेमा में काम करते हैं।

Aditi Rao Hydari hot के लिए इमेज परिणाम

इसलिए, यहां तक कि मैं भी उन लोगों के काम करने के तरीके से प्रेरित हूं और विभिन्न प्रकार की मिक्स फिल्में करना चाहती हूं।” अभिनेत्री ने कहा, “मुझे लगता है कि विविधता मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

Aditi Rao Hydari hot के लिए इमेज परिणाम

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close