प्रदेश

हापुड़: दोनों पटरियों पर आ गई ट्रेन, कटकर मर गए 6 दोस्त

हापुड़। उत्तर प्रदेश के हापुड़ के पिलखुवा में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। पिलखुवा रेलवे स्टेशन के पास 7 दोस्त रेलवे ट्रेक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आ गए। जिसमें छह की मौत हो गई, वहीं गम्भीर रूप से घायल एक दोस्त अस्पताल में जिन्दगी और मौत से लड़ रहा है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र सतीपुरा मौहल्ला निवासी सात दोस्त अपने घर से हैदराबाद जाने के लिए घर से निकले थे। लेकिन ट्रेन छूट जाने के कारण सभी दोस्त बात करते हुए रेलवे ट्रैक पार कर रहे थे। तभी अचानक ट्रेन आने की आवाज सुनकर यह लोग दूसरे ट्रैक पर पहुंच गए। उस ट्रैक पर भी दूसरी तरफ से खाली ट्रेन का इंजन तेजी से आ रहा था जिसकी चपेट में सातों दोस्त आ गए।

जिनमें पांच दोस्त विजय, आकाश, आरिफ, सलीम, समीर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि राहुल ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं मुकेश की हालत गंभीर बनी हुई है। छह युवकों की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close