Main Slideप्रदेश

बेटे ने काटी बुजुर्ग पिता की गर्दन, फिर फेवीक्विक से की जोड़ने की कोशिश

बस्ती। उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले से एक कलयुगी बेटे की दिल दहला देने वाली करतूत सामने आई है। यहां एक युवक ने बुजुर्ग पिता का तेजधार हथियार से गला काट दिया। इसके बाद उसे फेवीक्विक से जोड़ने की कोशिश की। पिता की चीखें घर के बाहर न जाएं इसलिए उसने टीवी की आवाज तेज़ कर दी। बाद में वह घबराकर अपने पिता को उसी हालत में छोड़कर वहां से भाग खड़ा हुआ।

यह घटना उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले की है। यहां सोनहा थानांतर्गत दरियापुर जंगल टोला के भैसहवा निवासी रामदेव मिश्र अपने बेटे जगदीश, बहू और दो पोते के साथ रहते हैं। शनिवार को रामदेव अपने घर में कमरे के अंदर लेटे हुए थे। जगदीश आया और उसने झटके में अपने पिता रामदेव की गर्दन काट डाली।

वह साथ में फेवीक्विक भी लेकर आया था। उसने रामदेव की कटी गर्दन पर फेवीक्विक लगाकर उसे जोड़ने की कोशिश की। उस वक्त रामदेव दर्द से चीखने लगे तो बेरहम बेटे ने कमरे में टीवी की आवाज की और बढ़ा दी ताकि कोई चीख की आवाज सुन न ले।

इस दौरान वह काफी देर तक फेवीक्विक से पिता की गर्दन जोड़ने का प्रयास करता रहा, लेकिन जब उसे लगा कि उनकी गर्दन नहीं जुड़ेगी तो वह उन्हें उसी अवस्था में छोड़कर भाग गया। इस दौरान उसने कमरा बाहर से बंद कर दिया। इस दौरान कुछ पड़ोसियों ने बुजुर्ग के चीखने की आवज़ सुन ली। दरवाजे का ताला तोड़कर जब वह अंदर दाखिल हुए तो उनके होश उड़ गए।

खून से लतपत रामदेव जमीन पर पड़े हुए थे और उनकी गर्दन में गंभीर चोट का निशान दिखाई दिया। इसके बाद आनन-फानन में रामदेव को पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close