Main Slideमनोरंजन

एक्ट्रेस तापसी पन्नू इस मामले में हमेशा फेल होती हैं, जानें अंदर की बात

मुंबई। अभिनेत्री तापसी पन्नू को जीवन की अनिश्चितता समझने में परेशानी हो रही है। तापसी ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, “शायद सबसे मुश्किल सबक सीखना यह है कि सब कुछ योजना के हिसाब से नहीं होता और मैं हमेशा इस सबक में असफल रही हूं।”

संबंधित इमेज

महानायक अमिताभ बच्चन इस बात को बखूबी समझ रहे हैं कि वह किस दौर से गुजर रही हैं इसलिए उन्होंने इसके जवाब में ‘मैं भी’ कहा।  तापसी ने ‘पिंक’, ‘नाम शबाना’ और ‘जुड़वां-2’ जैसी फिल्मों से फिल्म उद्योग में अपनी जगह बनाई है। वह फिल्म ‘मनमर्जियां’ और ‘दिल जंगली’ में भी नजर आएंगी।

तापसी पन्नू hot के लिए इमेज परिणाम

इससे पूर्व फिल्म ‘दिल जंगली’ की रिलीज के लिए उत्साहित अभिनेत्री तापसी पन्नू ने कहा था कि  वह असल जिंदगी में फिल्म के किरदार से बिल्कुल विपरीत हैं और वह रोमांटिक नहीं हैं।  तापसी ने मुंबई से फोन पर कहा था कि, “मैं बिल्कुल भी रोमांटिक नहीं हूं, हालांकि फिल्म में मेरा किरदार बहुत रोमांटिक है।” ‘पिंक’ की अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें पर्दे पर रोमांस करना बहुत मुश्किल लगता है।

तापसी पन्नू hot के लिए इमेज परिणाम

उन्होंने कहा, “कैमरे पर इस तरह की भूमिका निभाना मेरे लिए मुश्किल है क्योंकि मैं इस तरह की नहीं हूं। यहां तक कि मैं अपने किरदार कोरोली नायर से कहीं भी मेल नहीं खाती–चाहे कपड़े पहनने की बात हो, बोलने की या प्रतिक्रिया देने की।”

तापसी पन्नू hot के लिए इमेज परिणाम

रोमांटिक फिल्म ‘दिल जंगली’ दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी द्वारा निर्मित है। आलिया सेन शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म 6 फरवरी को रिलीज होगी। इसमें साकिब सलीम, अभिलाष थापलियाल, निधि सिंह और श्रृष्टि श्रीवास्तव जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

संबंधित इमेज

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close