Main Slideमनोरंजन

बॉलीवुड सिंगर पापोन के बच्‍ची को गलत तरीके से किस करने पर मचा बवाल

नई दिल्ली। टीवी के चर्चित रिएलिटी शो ‘द वॉइस इंडिया किड्स’ में बतौर जज नजर आ रहे बॉलीवुड सिंगर पापोन के खिलाफ नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट में शिकायत दर्ज की गई है। पापोन पर आरोप है कि उन्‍होंने  शो में आई बच्ची को गलत तरीके से किस किया है। सुप्रीम कोर्ट के एक वकील ने उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज की है।

रिएलिटी शो ‘द वॉइस इंडिया किड्स’ के होली स्पेशल एपिसोड की शूटिंग कराई गई। इसके बाद पापोन शो के बच्चों के साथ वैनिटी वैन में बैठकर मौज-मस्ती कर रहे थे। उनके फेसबुक पेज पर इसका लाइव वीडियो शेयर किया गया। इसमें पापोन बच्चों के साथ होली के खुमार में नाचते-गाते एंज्‍यॉय करते दिख रहे हैं।

वीडियो के आखिर में शो की एक बच्ची को पापोन गलत तरीके से किस करते हैं। इसके तुरंत बाद वह टीम को फेसबुक लाइव बंद करने का आदेश दे देते हैं। मंगलवार को अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 68 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

इसका वीडियो वायरल होने के बाद सुप्रीम कोर्ट के वकील रूना भुयान ने नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्टर ऑफ चाइल्ड राइट में पापोन के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। शिकायत में कहा गया है कि पापोन का एक नाबालिग लड़की के साथ ऐसा व्यवहार हैरान करने वाला है। वीडियो देखकर मैं रिएलिटी शो में बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंतित हूं।”

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close