Main Slide

लाइव शो में प्रेजेंटर ने दिया बच्चे को जन्म, लोगों ने रखा बच्चे का यह नाम

हवाई और ट्रेन सफर के दौरान बच्चे के जन्म देने खबरें तो आपने कई दफा सुनी होगी, लेकिन क्या कभी किसी रेडियो शो के दौरान बच्चे को जन्म देने की खबर सुनी हैं। सुनने में थोड़ा सा अटपटा जरूर है लेकिन अमेरिका में ऐसा हुआ है।

अमेरिका में सेंट लुईस के ‘द आर्क’ रेडियो स्टेशन पर जॉकी कैसेडे प्रॉक्टर ने लाइव शो में ही बच्चे को जन्म दिया। दरअसल, प्रॉक्टर चाहती थीं कि वे शो में बच्चे को जन्म दें। इसीलिए सभी चीजों का इंतजाम था। शो में प्रसव पीड़ा होते ही उनकी डिलीवरी कराई गई।

प्रॉक्टर ने इस पल के बारे में बताया कि ये पल उनके लिए बेहद खास था। वो अपने जिंदगी के इन खास पलों को लोगों के साथ बांटना चाहती थीं इसलिए उन्हें शो के दौरान ही डिलीवरी करवाने का फैसला लिया। प्रॉक्टर ने कहा कि मैं अपनी जिंदगी के हर पहलू को अपने श्रोताओं को साथ शेयर करती हूं।

बता दें कि प्रॉक्टर ने श्रोताओं से जब बच्चे का नाम सुझाने के लिए कहा तो उनमें कई सारे ऑप्शन आए। रिपोर्ट के मुताबिक रेडियो पर बच्चे के नाम के लिए वोटिंग शुरू कर दी गई थी। रेडियो की ओर से बच्चे के नाम के लिए 12 नामों पर वोटिंग मांगी गई थी। बच्चे का जन्म होने के कुछ देर बाद तक भी यह वोटिंग जारी थी। बाद में सभी श्रोतओं के सुझाव के बाद प्रॉक्टर ने अपने बच्चे का नाम जेमसन रखा।

प्रॉक्टर अब कुछ दिनों के लिए अपने शो से दूर रहेंगी, वो मैटरनिटी लीव (मातृत्व अवकाश) पर जा रही हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close