अन्तर्राष्ट्रीय

21 साल की लड़की ने सेक्‍सगेम के दौरान की बॉयफ्रेंड की हत्‍या, लाश के टुकड़े कर फ्रिज में रखे

रूस की 27 वर्षीय अनास्तासिया वनजीना नाम की महिला पर उसके प्रेमी को सेक्स गेम के दौरान जान से मारने और लाश के टुकड़े करने के बेहद संगीन आरोप लगे हैं। डेलीमेल की खबर बताती है कि अनास्तासिया वनजीना ने अपने 24 वर्षीय प्रेमी दिमित्री सिंकेविच को ओरयोल स्थित अपने फ्लैट में सेक्स गेम के दौरान मार डाला। इतना ही उसने रसोई के चाकू से उसकी लाश के छोटे छोटे टुकड़े-टुकड़े कर दिए।

हत्‍या करने के बाद युवती ने प्रेमी की लाश से सिर अलग कर उसके प्राइवेट पार्ट, गालों, अंगुलियों और पेट की आंतों को काटकर अलग कर दिया। इसके बाद लड़की ने टुकड़ों को ठिकाने लगाने की कोशिश की। महिला ने प्रेमी की लाश के कुछ टुकड़े घर के बाहर रख कूड़ेदान में फेंक दिए। कुछ घर के फ्रिज में रख दिए और बाकी बचे हुए कसाईखाने की तरह घर अंदर हुक पर टांग कर रख दिए।

शुरुआत में हत्या के लिए दोषी ठहराए जाने के डर से वनजीना ने पुलिस के सामने प्रेमी को मारने की बात से इनकार कर दिया था, लेकिन अब उसने उसकी मौत की वजह कबूल कर ली है।

जांचकर्ताओं ने बताया कि सिंकेविच की मौत सेक्स गेम के दौरान सांस अटकने से हुई थी। एक पड़ोसी ने उस खौफनाक मंजर को बयां किया है, जब उसने वनजीना के घर में उसके प्रेमी के लाश के टुकड़े कसाई वाले हुक में टंगे देखे।

उसने कहा कि वह किसी तरह ही वो मंजर देख सका। पड़ोसी ने बताया- ”उसका मांस हुक पर लटक रहा था, लेकिन उन्होंने (वनजीना ने) मुझे पास से देखने के लिए मना नहीं किया। उसके हाथ और पैर डस्‍टबिन में पड़े थे। अंतड़ियों को पैक करने के बाद फ्रिज में रखा गया था। फ्लैट में कई जगह उंगलियां बिखरी पड़ी थीं।”

अनास्तासिया वनजीना जिस वक्त प्रेमी के लाश के टुकड़े कर रही थी, उस वक्त उसकी बहन सेनिया का फोन आया था, उसने पूछा था कि वह क्या कर रही है? वनजीना ने जवाब दिया कि वह प्रेमी के शरीर के टुकड़े कर रही है। यह सुनकर सेनिया ने अपने पिता को फोन किया जो पुलिस में हैं।

बता दें कि इससे पहले वनजीना की शादी के बाद उसके पति की संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। पति की मौत के बाद उसे डेढ़ साल के लिए मनोरोग अस्पताल में भेजने की सजा दी गई थी, लेकिन फिर उसे रिहा कर दिया गया।

अब मामले की जांच चलने के दौरान कोर्ट ने उसके मनोरोग परीक्षण कराने का आदेश दिया है। पड़ोसियों ने बताया कि वनजीना और उनके प्रेमी यातना देकर किए जाने वाले सेक्स गेम के फैन थे और वे हर हफ्ते फ्लैट में नंगा नाच करते थे, वहां से काफी शोर आता था। उनके सोशल मीडिया अकाउंट से शैतानों की तस्वीरें मिली है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close