Main Slideमनोरंजन

सलमान के घर शिवरात्रि की पूजा में आईं गर्लफ्रेंड यूलिया, मम्‍मी के कहने पर किया डांस

मुंबई। एक्‍टर सलमान खान के परिवार में सभी धर्म के मानने वाले लोग रहते हैं। इसलिए उनका पूरा परिवार हर धर्म के हर त्योहार मनाता है। महाशिवरात्रि के दिन भी सलमान के परिवार ने पनवेल में बने फॉर्महाउस के नजदीक के मंदिर में भगवान शिव की आराधना की। इस पूजा का आयोजन सलमान की मम्मी सुशीला चरक यानी सलमा खान ने किया। पूजा में सलमान की ‘गर्लफ्रेंड’ यूलिया वंतूर ने भी शिरकत की।

उन्होंने पूजा के दौरान स्पेशल डांस परफॉर्म भी दी। इसके लिए खासतौर पर सलमान खान की मां सलमा ने उन्‍हें डांस करने को कहा था। खबरों की मानें तो हर साल पूजा में आरती की कमान खुद सलमान संभालते हैं, लेकिन बैंकॉक में रेस–3 की शूटिंग होने की वजह से दबंग खान बिजी रहे। ऐसे दबंग खान के परिवार के साथ यूलिया ने मिलकर महाशिवरात्रि मनाई।

बता दें खान परिवार के घर कई खास मौके पर यूलिया वंतूर दिखाई देती हैं। पिछले दिनों एक इंटरव्यू में यूलिया ने सलमान के साथ अपने रिश्ते को लेकर बातचीत की थी। उन्होंने सलमान से शादी के सवाल पर कहा, मुझे नहीं लगता कि शादी जरूरी है। जब दो लोग प्यार में होते हैं तो शादी जरूरी नहीं।

इसी इंटरव्यू में यूलिया बोलीं, मैं अपनी आजाद पहचान बनाना चाहती हूं, न कि यह कि मैं सलमान खान की गर्लफ्रेंड के रूप में पहचानी जाऊं। मैं रूमानिया में अपने दम पर पहचान बना चुकी हूं। अब मैं यहां भी खुद की पहचान के साथ रहना चाहती हूं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close