Main Slideमनोरंजन

OMG! नेहा भसीन ने स्टेज शो के दौरान ये कैसी ड्रेस पहन ली, दिखा सबकुछ

बॉलीवुड की गायिका नेहा भसीन जाना माना चेहरा है। नेहा भसीन अक्सर अपनी गायिकी के अलावा अपनी सेक्सी इमेज के लिए भी खूब सुर्खियों में बनी रहती है। पिछले साल उनका एक गीत काफी चर्चा में आ गया था। बेलीहाजिया नामक इस गीत में वह बला की खूबसूरत नजर आ रही थी।

 

When #launggawacha is ??? on stage. #nehabhasinlive #nehabhasin

A post shared by Neha Bhasin (@nehabhasin4u) on

दरअसल इस गाने में उन्होंने पानी के अंदर शूटिंग की थी, इसमें वह कूर्ग के जंगलों में भारी बारिश में शूटिंग की थी। इसके बाद यह गाना खूब चला था। अब वह एक बार फिर चर्चा का केंद्र बनी हुईं है।

 

दरअसल नेहा ने हाल में एक स्टेज शो किया है। इस शो के दौरान वह बेहद अनोखे अंदाज में नजर आ रही है। उन्होंने जो कपड़े पहने है उसकों लेकर अच्छी-खासी सुर्खियां मिल रही है। दरअसल नेहा ने ब्लैक कलर की एक ट्रांसपेरेंट ड्रेस धारण कर रखी है।

 


इस डे्रस में उनकी पिंक रंग की ब्रा साफ देखी जा सकती है। पूरे स्टेज शो के दौरान उनका सेक्सी लुक हर किसी को रोमांचित कर रहा है। स्टेज शो के दौरान उनकी गायिकी से ज्यादा उनके लुक को लेकर लोगों की नजरे जमी रही। इसके साथ ही उन्होंने स्टेज शो पर धमाकेदार प्रस्तुती देकर वहां पर मौजूद सभी का दिल जीत लिया है।

#nehabhasinlive

A post shared by Neha Bhasin (@nehabhasin4u) on


बता दें कि नेहा सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहती है। अक्सर वह अपनी हॉट फोटो सोशल मीडिया पर डालकर सनसनी फैला देती है।

neha bhaseen hot के लिए इमेज परिणाम
नेहा ने टाइगर जिंदा है के सॉन्ग स्वैग से करेंगे सबका स्वागत के लिए मिर्ची म्यूजिक अवार्ड का खिताब भी अपने नाम किया था।

neha bhaseen hot के लिए इमेज परिणाम

इससे पूर्व साल 2017 में नेहा ने सर्वश्रेष्ठï फीमेल प्लेबैक सिंगर का पुरस्कार भी अपने नाम कर चुकी है। सलमान खान की फिल्म सुल्तान में जग घूमया के लिए भी नेहा को अवॉर्ड दिया जा गया था। कुल मिलाकर वह गायिकी की दुनिया में उनका जलवा है तो अपनी अदाओं से भी लोगों को खूब दीवाना बनाती है।

संबंधित इमेज

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close