उत्तर प्रदेशमनोरंजन

सपना चौधरी ने ‘तेरी आख्‍या…’ पर किया जोरदार डांस, पूरे शो में हंगामा करती रही बेकाबू भीड़

बिग बॉस-11 के घर का हिस्सा रहीं हरियाणवी सिंगर औऱ डांसर सपना चौधरी के दीवानों की यूपी में भी कोई कमी नहीं है। सपना की फैन फॉलोइंग की फेहरिस्‍त भी काफी लम्‍बी है, इसीलिए वो बिग बॉस के घर में जब तक रहीं धमाका कर गईं।

बिग बॉस से निकलने के बाद सपना फिल्मों के साथ अपने स्टेज शोज भी लगातार कर रही हैं। हाल ही में सपना ने कानपुर में एक स्टेज शो किया था। कानपुर स्थित बृजेन्द्र स्वरुप पार्क में सपना चौधरी ने एंट्री की, लोगों का हुजूम बेकाबू हो गया।

सपना ने अपने मशहूर गाने तेरी आख्या का यो काजल…गाने पर डांस करना शुरू किया, तो भीड़ पर दीवानगी का आलम सवार हो गया। हजारों की भीड़ को काबू में करने के लिए पुलिस को लाठी और डंडों का भी सहारा लेना पड़ा। मौके पर जमकर हंगामा हुआ और काफी तोड़फोड़ भी की गई।

बाद में मामला और बिगड़ा तो इस शो के ऑर्गेनाइजर ने सपना को स्टेज से नीचे उतारा और लेकर आए। जैसे ही सपना नीचे आई पुलिस ने भीड़ पर काबू पाने के लिए लाठीचार्ज शुरू कर दिया।

आखिर में शो को बंद करना पड़ गया। बता दें कि सपना जल्द ही अभय देऑल के साथ नानू की जानू में नजर आएंगी। फिल्म में अभय और सपना के साथ पत्रलेखा भी हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close