Main Slideखेल

शाहिद अफरीदी ने भारतीय FAN को पढ़ाया देशभक्ति का पाठ, कहा-सीधा पकड़ो झंडा

भारत और पाकिस्तान के बीच अभी क्रिकेट नहीं हो पा रही हंै लेकिन फैंस दोनों देशों के खिलाडिय़ों को मैदान पर एक साथ खेलते देखना चाहते हैं। एलओसी पर इस समय दोनों देशों के बीच में काफी तनाव की स्थिति देखी जा सकती है लेकिन स्विट्जरलैंड की वादियों में बर्फ पर चादर पर दोनों देशों के खिलाड़ी एक अलग मिसाल पेश कर रहे हैं।

सेल्फी लेने आई भारतीय फैन तो शाहिद अफरीदी ने दी ये नसीहत

दरअसल यहां शाहिद अफरीदी और सहवाग की टीम आइस क्रिकेट का मुकाबला खेल रही है। दो मैचों की सीरीज में शाहिद अफरीदी रॉयल्स इलेवन ने वीरू की डायमंड्स इलेवन को 2-0 से पराजित कर अपना दबदबा कायम किया है।

सेल्फी लेने आई भारतीय फैन तो शाहिद अफरीदी ने दी ये नसीहत

शाहिद अफरीदी ने इस सीरीज में कुछ ऐसा किया है कि हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। दरअसल मैच जीतने के बाद शाहिद अफरीदी के साथ सेल्फी लेने के लिए फैंस कुछ ज्यादा उतावले नजर आ रहे थे।

ऐसे में एक भारतीय प्रशंसक उनके साथ सेल्फी लेने पहुंचा लेकिन तिरंगा ठीक से नहीं पकड़ा था, इस पर अफरीदी आगे बढ़े तो उन्होंने फैन को तिरंगा सीधा करने का कहा। इसके बाद तिरंगा सीधा करने के बाद भारतीय प्रशंसक और अफरीदी ने पोज दिया। यह पूरा प्रकरण कैमरे में भी कैद हो गया है और सोशल मीडिया पर पूरा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोगों ने इस भावना और तिरंगे को लेकर अफरीदी ने सम्मान दिखाया है उसकी खूब तारीफ की जा रही है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close