Main Slideमनोरंजन

रोहित शेट्टी ने कभी इस एक्ट्रेस की साड़ी को किया था प्रेस

मुंबई। रोहित शेट्टी बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर हैं। इसमें कोई शक नहीं कि रोहित बॉलीवुड में एक्शन-कॉमेडी के बादशाह हैं। रोहित ने गोलमाल सीरीज से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई और धीरे-धीरे अपनी फिल्मों में स्टंट और कॉमेडी के कारण पहचाने जाने लगे।

अभी हाल ही में उनकी रिलीज़ हुई फिल्म गोलमाल अगेन ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी। जहां आज रोहित शेट्टी कामयाबी के शिखर पर हैं वहीँ एक दिन ऐसा भी था जब वह तब्बू और काजोल के लिये स्पाॅट बाॅय का काम करते थे।

रोहित शेट्टी ने कहा कि अपने शुरुआती दिनों में उन्होंने सुपरस्टार्स तब्बू और काजोल के लिये स्पाॅट व्बाॅय का काम किया है। रियलिटी शो, ‘इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स’ को जज करने के दौरान उन्होंने बताया कि क्यों वो अपने नीचे काम करने वालों की इतनी चिंता करते हैं। और उनसे विनम्रता से पेश आते हैं।

tabu rohit shetty के लिए इमेज परिणाम

उन्होंने कहा, ‘”जब तब्बू ‘हकीकत’ फिल्म की शूटिंग कर रही थीं तो मैं ही उनकी साड़ियों में प्रेस करता था। जब मैं काजोल के साथ शूटिंग कर रहा था तो मैंने पूरी शूटिंग के दौरान उनके बाल संवारे हैं। मैं जानता हूं कि ये काम करना कितना मुश्किल होता है, इसलिये मैं अपने स्पाॅट व्बाॅय की इतनी इज्जत करता हूं।”

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close