खेल

आईएसएल-4 : प्लेऑफ दावेदारी मजबूत करना चाहेगी जमशेदपुर की टीम

जमशेदपुर, 9 फरवरी (आईएएनएस)| फुटबाल की हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन की नई टीम जमशेदपुर ने लीग में खराब शुरुआत के बाद अच्छी वापसी की है और अब उसकी नजरें प्लेऑफ के लिए अपनी दावेदारी मजबूत करने पर हैं।

शनिवार को टीम का सामना अपने घर जेआर डी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी से होगा।

कोच स्टीव कोपेल की जमशेदपुर टीम ने घर में खेले गए आखिरी दो मैचों में जीत हासिल की है। उसने घर में आखिरी दो मैचों में केरला ब्लास्टर्स और दिल्ली डायनामोज को मात दी थी। वह तीन मैच बाहर खेल कर घर में लौट रही है।

जमशेदपुर की संगठित फुटबाल ने हैरानीपूर्वक टीम को प्लेऑफ की दौड़ में शामिल कर लिया है, लेकिन वह यहां से किसी भी चीज को हल्के में नहीं ले सकती क्योंकि उसके सामने मुंबई सिटी एफसी और एफसी गोवा जैसी टीमों की चुनौतियां इंतजार कर रही हैं। एक ही परिणाम है जो जमशदेपुर को दौड़ में रख सकता है और वो है जीत।

मैच से पहले कोपेल ने कहा, हमें उम्मीद है कि हम घर में अपने विजय क्रम को जारी रखेंगे, लेकिन अब हमारे लिए हर मैच बेहद अहम बन गया है। तीन अंक अब काफी अहम हो गए हैं। आने वाले सप्ताहों में हमें जो मैच खेलने हैं, उनमें हमें जीत चाहिए। कल (शनिवार को) जीत हमारे लिए अच्छी होगी, लेकिन अगर हम जीतते नहीं हैं तो हमारे लिए सफर खत्म नहीं होगा।

नार्थ ईस्ट युनाइटेड अपने पिछले तीन मैच जीत नहीं सकी है। उसके कोच अव्राम ग्रांट ने कहा कि परिणाम उनके पक्ष में नहीं रहा, लेकिन उनकी टीम का प्रदर्शन जरूर शानदार था।

उन्होंने कहा, आप जब एक फुटबाल खिलाड़ी होते हैं तो आपको हर परिस्थति में आगे जाना होता है और कल (शनिवार को) हम यही करने वाले हैं। पिछले मैच में टीम ने अच्छी लड़ाई लड़ी थी। आपने देखा होगा कि खिलाड़ियों ने अच्छा खेला था। मैच से पहले टीम थोड़ी घबराई थी, लेकिन हमने अच्छी मानसिकता का परिचय दिया।

कोपेल ने कहा कि इस सीजन में हर टीम में कुछ कमजोरियां हैं। उनको उम्मीद है कि टीम कल के मैच के लिए पूरी तरह से फिट होगी।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close