Main Slideप्रदेश

टीचर ने छात्र को जबरन पिलाया यूरीन मिला जूस, गिरफ्तार

नई दिल्ली। टीचर समाज को नई राह दिखाने वाला माना जाता है, लेकिन कभी-कभी कुछ शिक्षक अपनी हरकतों से समाज को ही शर्मसार कर देते हैं। ऐसे ही मामले में आंध्र प्रदेश के प्रकासम जिले में एक शिक्षक ने पहली क्लास के एक छात्र को यूरीन मिला जूस पीने पर मजबूर कर दिया। मामले की शिकायत पुलिस में की गई। आरोपित शिक्षक के ऊपर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा गया है।

मामला जिले के चिराला-पेराला इलाके में स्थित एसपीआर विद्या कॉन्सेप्ट स्कूल का है। यहां बीती 3 फरवरी यानी बीते शनिवार को यह घटना घटी।

पुलिस ने बताया कि पहली क्लास में पढ़ने वाले 5 साल के एक छात्र ने अपनी सहपाठी की जूस की बोतल में यूरीन मिला दिया था। हालांकि छात्र ने यह बात छात्रा को बता दी और उससे जूस ना पीने को कहा।

पुलिस इंस्पेक्टर ने बताया कि इसके बाद छात्रा रोते हुए क्लास के बाहर चली गई। इसी दौरान टीजर विजय कुमार राउंड पर थे। छात्रा ने विजय कुमार से छात्र की शिकायत कर दी। विजय कुमार ने छात्र को बुलाया और उससे वो यूरीन मिला जूस पीने को कहा। छात्र ने टीचर से माफी मांगी ली, लेकिन विजय कुमार ने उसे तब तक नहीं जाने दिया, जब तक कि उसने पूरा जूस नहीं पी लिया।

इसके बाद छात्र ने घर जाकर अपने माता-पिता से यह बात बताई। छात्र के माता-पिता जब स्कूल में शिक्षक से बात करने पहुंचे तो उसने कहा कि उनका बेटा ऐसी ही सजा का हकदार है।

इसके बाद पीड़ित छात्र के माता-पिता ने सोमवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने बताया कि आरोपी शिक्षक से पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। मुकदमा दर्ज कर उसे दो सप्ताह की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close