मनोरंजन

सलमान की इजाबेल से नजदीकियां बढ़ाने में जुटीं कटरीना, क्‍यों दे रहीं कुर्बानी!

‘टाइगर ज़िन्दा है’ के बाद कटरीना की नज़र सलमान की अपकिंग फिल्म ‘भारत’ पर जा टिकी है। कटरीना ना सिर्फ सलमान को मख्खऩ लगा रही हैं बल्कि इन दिनों वो डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर का भी काफी चक्कर लगा रही हैं। जरा ठहर जाइए।

सलमान की इस फिल्म में कटरीना खुद काम नहीं करना चाहती बल्कि वो इज़ाबेल कैफ को काम दिलाना चाहती हैं। दरअसल कटरीना की तमन्‍ना इजाबेल को बॉलीवुड में लॉन्च कराने की है और वह रात दिन इसके लिए हाथ पैर भी मार रही हैं। कटरीना के अरमान हैं कि वह 31 साल की इज़ाबेल कैफ रातों-रात सुपरस्टार बन जाए। इसके लिए मिस कैफ की नज़र में सलमान से बेहतर कोई और नहीं है।

कटरीना, सलमान, इजाबेल, कुर्बानी

वैसे कटरीना के कहने पर सलमान इज़ाबेल की काफी मदद कर चुके हैं। सलमान उनकी बहन के लिए इंडो-कैनेडियन फिल्म डॉक्टर कैबी प्रोड्यूसर कर चुके हैं। इसके अलावा सलमान ने कटरीना से उनकी बहन इज़ाबेल को अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म में लेने का वादा भी किया है।

हाल ही में इज़ाबेल को इंडिया में जिस कॉस्मेटिक ब्रांड का काम दिलाया है। उसे भी उन्हें सलमान ने ही दिलाया है, हालांकि कटरीना के लिए इतना ही काफी नहीं है। कटरीना अब चाहती हैं कि सलमान ख़ुद सिल्वर स्क्रीन पर इज़ाबेल के साथ प्‍यार की पींगे बढ़ाएं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close