Main Slideप्रदेश

दिल्ली में स्कूल के बाथरूम में मिली 14 साल के छात्र की लाश, हंगामा

नई दिल्ली। दिल्ली के खजूरी खास इलाके के एक स्कूल में नौवीं कक्षा के छात्र की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। छात्र स्कूल के बाथरूम में बेहोश मिला था। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। छात्र के परिवारीजनों ने स्कूल पर बच्चे की जानकारी छिपाने का आरोप लगाते हुए खासा हंगामा किया।

पुलिस ने बताया कि गुरुवार सुबह कक्षा नौ के छात्र तुषार (16) को कुछ छात्रों ने बाथरूम में बेहोश पाया और उसे एक अस्पताल में ले गया। वहां से बाद में उसे जीटीबी अस्पताल भेज दिया गया। वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। हालांकि, पुलिस ने कहा कि मृतक के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं हैं।

स्कूल के एक छात्र ने पुलिस को बयान दिया है कि सुबह स्कूल पहुंचने के बाद तुषार का कुछ छात्रों से झगड़ा हो गया था। संभव है कि उसे इसमें गुम चोटें आ गईं हो और इसकी वजह से उसकी मौत हो गई।

छात्र के चाचा ने बताया कि स्कूल से सूचना मिली कि वह बेहोश हो गया। हम उसे एक अस्पताल में लेकर गए तो उन्होंने उसे अस्पताल में भर्ती कराने से मना कर दिया। जब हम उसे दूसरे अस्पताल ले गए, वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। चाचा ने बताया कि उसके शव को देखकर लगा कि उसकी किसी के साथ मारपीट हुई थी।

हाल ही में दिल्ली से सटे गुरुग्राम के एक स्कूल में छात्र की हत्या के अलावा दिल्ली के स्कूलों से भी नौनिहालों के घर तक पहुंचने वाले मौत के पैगाम ने बाकी अभिभावकों की चिंता बढ़ा दी है।

बता दें कि इससे पहले गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में भी दूसरी कक्षा के छात्र की चाकू से गोद कर हत्या की गई थी। अभी कुछ दिन पहले लखनऊ के एक नामी स्कूल में भी पहली कक्षा के एक बच्चे को चाकू मारने का मामला सामने आया था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close