राष्ट्रीय

चुनावी बजट पेश करेगी केंद्र सरकार : ममता

कोलकाता, 31 जनवरी (आईएएनएस)| केंद्रीय बजट 2018-19 को पेश किए जाने से एक दिन पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए दावा किया कि बजट अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखकर बनाया गया है।

तृणमूल कांग्रेस की कोर समिति की बैठक के बाद उन्होंने कहा, केंद्रीय बजट कल (गुरुवार) पेश किया जाएगा। केंद्र सरकार इस साल चुनावी बजट लेकर आ रही है। सबको पता है कि पिछले चार साल से सरकार कैसे चल रही है और वर्तमान में क्या हालात हैं। लेकिन इस साल वे एक चुनावी बजट पेश करने जा रहे हैं।

उन्होंने दावा किया, हम चुनाव को देखकर बजट पेश नहीं करते। हमारा बजट उन्नतिशील होता है। यह हमेशा जनता के लिए होता है। हमारी सरकार के साथ क्या होगा यह जरूरी नहीं है, हम कभी भी जनता विरोधी कार्यक्रम नहीं लाते हैं।

बंगाल में जल्द होने वाले पंचायत चुनाव के बारे में मुख्यमंत्री ने कहा कि इस साल अगस्त तक सभी चुनावों को पूरा कर लिया जाएगा और उन्होंने पार्टी के नेताओं से आग्रह किया कि वे सभी लंबित कार्यों को समय से निपटा दें।

तृणमूल प्रमुख ने कहा, पंचायत चुनाव अगले तीन से चार महीने में होंगे, क्योंकि वर्तमान पंचायत का कार्यकाल इस साल अगस्त में समाप्त होने जा रहा है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close