Main Slideमनोरंजन

दर्शकों को पसंद आया ‘पद्मावत’ का खलनायक ‘खिलजी’, रणवीर सिंह ने कहा– शुक्रिया

 

मुंबईबॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने बताया कि ‘पद्मावत’ में खिलजी की भूमिका निभाने से पहले बहुत से लोगों का कहना था कि नायक को खलनायक की भूमिका नहीं निभानी चाहिए। उनकी इस फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन धमाकेदार शुरुआत की।

निर्माता भंसाली प्रोडक्शन और वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स के अनुसार, संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित ‘पद्मावत’ ने अपनी रिलीज के पहले दिन 19 करोड़ रुपये कमाए। रणवीर की पिछली फिल्म ‘गुंडे’ ने पहले दिन 16.12 करोड़ रुपये की कमाई की थी और ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ ने 16 करोड़ रुपये कमाए थे।

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह, रणवीर सिंह, 'पद्मावत', बॉलीवुड

उन्होंने आईएएनएस से कहा, “मैं दर्शकों से इतना प्यार पाकर अभिभूत हूं। मैं आभारी हूं कि सभी ने मेरे अभिनय को सराहा।” आलोचकों ने भी सराहना की है कि रणवीर ने अपने प्रदर्शन के जरिए बॉलीवुड को सबसे अच्छा खलनायक दिया है।

वहीं अभिनेता ने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो जब मुझे पद्मावत का प्रस्ताव मिला तो ज्यादातर लोगों का कहना था कि नायक को खलनायक की भूमिका नहीं निभानी चाहिए।”

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह, रणवीर सिंह, 'पद्मावत', बॉलीवुड
उन्होंने कहा, “लेकिन मैंने खिलजी को एक चुनौती की तरह लिया और मैं यह चुनौती लेना चाहता था। मैं संजय लीला भंसाली के दृष्टिकोण और अपनी मन की आवाज पर चला कि मैं खिलजी के किरदार में क्या खास दे सकता हूं।” यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हुई थी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close