Main Slideमनोरंजन

ऑनलाइन रिलीज हुई फिल्म God, Sex, and Truth, निर्देशक ने देखने से पहले दी ये सलाह

नई दिल्ली। राम गोपाल वर्मा की फिल्म God, Sex, and Truth ऑनलाइन रिलीज हो गयी है। फिल्म में एक अमेरिकी पोर्न स्टार मिया मल्कोवा है लीड रोल में हैं। फिल्म के पोस्टर जब राम गोपाल वर्मा ने शेयर किए तो उनके खिलाफ अश्लीलता का मामला भी दर्ज हो गया था। खैर अब यह फिल्म रिलीज हो गई है, और राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट करके इसकी जानाकरी बड़े ही Interesting अंदाज में दी है।

दरअसल, राम गोपाल वर्मा ने फिल्म का लिंक शेयर करते हुए लिखा है- “गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ को हेड फोन या अच्छे स्पीकर के साथ देखें क्योंकि इसमें एम.एम. कीरावनी का म्यूजिक है जो फिल्म की ताकत है बिल्कुल मिया मल्कोवा की ब्यूटी Beauty की तरह।”

बता दें कि रामगोपाल वर्मा ने “गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ” के बारे में फेसबुक पर भी लिखा था। इस फिल्म का जिक्र करते हुए उन्होंने लिखा था- “गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ न तो फिल्म है, न ही शॉर्ट फिल्म और न ही सीरीज, यह सिर्फ मिया मल्कोवा के बारे में है जो सेक्स के ऊपर बात कर रही हैं कि सेक्स के उनके लिए क्या मायने हैं।”

आखिर कौन हैं मिया मल्कोवा…

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मिया मल्कोवा 1 जुलाई साल 1992 में अमेरिका के कैलिफोर्निया के पाम स्प्रिंग्स में पैदा हुई थीं। मिया ने साल 2012 में पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखा, और जल्द ही हार्डकोर पोर्न की दुनिया में अपने लिए जगह बना ली। बता दें कि पोर्न की इस दुनिया का रास्ता मिया मल्कोवा को दिखाने वाली उनकी बचपन की सहेली थी, जो उन्हें दूसरी क्लास से जानती थी। आपको यह भी बता दें कि मिया मल्कोवा को अब कई अवॉर्ड्स भी मिले हैं जो पोर्न की इस दुनिया में दिए जाते हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close