अन्तर्राष्ट्रीय

GPS ने दिया धोखा, कहा- सीधे चलो और कार को कुदा दिया नदी में

नई दिल्ली। बदलते वक्ते के साथ लोग तकनीक पर ज्यादा निर्भर रहने लगे हैं। हालांकि कभी-कभी तकनीक पर ज्यादा निर्भरता हमें नुक्सान भी पहुंचा सकती है। कुछ ऐसा ही हुआ कनाडा के तीन दोस्तों के साथ जब वे जीपीएस पर आँख मूंदकर विश्वास करने की गलती कर बैठे। इस गलती का खामियाजा यह हुआ कि उनकी कार रोड से चलते हुए नदी में जा गिरी।

ये तीनों दोस्त अपने एसयूवी लेकर ड्राइव पर निकले थे। इसमें से एक युवक कार ड्राइव कर रहा था जबकि दो बैक सीट पर बैठे थे। ड्राइवर जब जीपीएस की मदद से गाड़ी दौड़ा रहा था तो जीपीएस ने उसे सीधे जाने के लिए कहा लेकिन जैसे कार को सीधे बढ़ाया तो वह बर्फ से जमी नदी में जा गिरी। बाद में वहां से गुजर रहे एक युवक ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने बताया कि कार में बैठे किसी व्यक्ति ने शराब या ड्रग्स नहीं लिए थे। कार के बम्पर की वजह से नदी में उसको देखा गया। उन्होंने बताया कि जब ये हादसा हुआ उस वक्त तेज बारिश और काफी कोहरा था। वहीं कार के मालिक तारा ग्वेरटिन का कहना है कि मैं निशब्द हूं। कुछ नहीं कह सकता। मेरे ख्याल में सबसे पहले यही आया कि सभी लोग ठीक हैं या नहीं। जब उन्हें पता चला कि सभी लोग ठीक हैं तो उन्होंने राहत की सांस ली।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close