मनोरंजन

ACHIEVEMENT ….सुपर स्टार AKSHAY KUMAR के बेमिसाल 27 साल फिल्म इंडस्ट्री में …

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर नायको में से एक है अक्षय कुमार। हर कोई इनके अभिनय का दीवाना है। इनके कमाल की पर्सनालिटी को लाखो फैंस फॉलो करते है । यहां तक की फिल्म इंडस्ट्री में हर निर्माता और निर्देशक उन्हें अपनी फिल्मो में कास्ट करना चाहता है। आपको बता दे की आज अक्षय कुमार ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने पूरे27 साल पूरे कर लिए है ।

जी हाँ आज ही के दिन अक्षय की पहली फिल्म ”सौगंध’ 1991 में रिलीज़ हुई थी ।अक्षय कुमार कि पहली हिट फिल्म 1992 की थ्रिलर फ़िल्म ‘खिलाड़ी’ थी। अक्षय के लिए 1993 का वर्ष अच्छा नहीं रहा क्योंकि उनकी अधिकतर फिल्मे फ्लॉप हुई थी ।

आज अक्षय बॉलीवुड में सुपरहिट फिल्मों का दूसरा नाम हैं। हर उम्र के लोग उनकी फैन फॉलोइंग में शामिल हैं। फिल्म इंडस्ट्री की बात करे तो सबको पता है की बॉलीवुड में खान तिकड़ी के बाद सिर्फ अक्षय कुमार ही ऐसे सुपरस्टार हैं ।जिन्होंने इतने लंबे समय तक अपना स्टारडम बॉलीवुड में कायम रखा है।

अक्षय कुमार ने 27 साल के अपने करियर में लगभग 111 हिंदी फिल्में की हैं। यहां हम आपको अक्षय कुमार के 27 सालों के बॉक्स ऑफिस पर सफर पर एक झलक दिखाएंगे। उनकी हिट फिल्मों का सफर.. यहां देंखे-


अक्षय कुमार की दो फिल्म ब्लॉकबस्टर, 6 फिल्में सुपरहिट.. और 13 फिल्में हिट रही हैं।
अक्षय कुमार की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म “वेलकम ” थी ।इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन किया था ।

अक्षय कुमार की दूसरी ब्लॉकब्लस्टर मूवी राऊडी राठौर थी।जो 2012 में रिलीज़ हुए थी ।इस फिल्म में अक्षय को काफी लोकप्रियता हास्य हुई।आपको बता दे की ये फिल्म कॉमेडी और एक्शन फिल्म थी ।

 

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close