Main Slideउत्तर प्रदेश

यहां हुआ ‘पिस्तौल डांस’, जरा सा चूकते तो मौत कर जाती ‘नंगा नाच’

 

कानपुर। क्लासिकल डांस, ब्रेक डांस और बैली डांस और न जाने डांस की कितनी ही विधाएं प्रचलन में हैं। इस तरह के कई प्रचलित डांसों के बारे में तो आपने सुना ही होगा, लेकिन कानपुर से एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें तीन युवक ‘पिस्तौल डांस’ करते दिख रहे हैं।

इस वीडियो की पड़ताल करने के बाद पुलिस ने खुलेआम सड़क पर पिस्तौल लहराकर डान्स करने वाले तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों दोस्त कारोबारी परिवारों से ताल्लुक रखते हैं।

इस वीडियो में दिख रहा है कि कैसे तीन दोस्त हाथ में पिस्तौल लेकर, उसे लहराते हुए सड़क पर नाच रहे हैं। बगल में खड़ी है उनकी महंगी कार और कार में बजता तेज आवाज में स्टीरियो और ‘तूतक-तूतक तूतिया’ की धुन पर थिरकते कदम।

इनकी मौजमस्ती में अगर बंदूक का ट्रिगर दब जाए और पास से गुजरते राहगीर की जान चली जाए तो इन अमीरजादों को तो उनके बाप पैसों की दम पर शायद छुड़ा भी लेगा, लेकिन उनके हाथों बेमौत मरने वाले के परिवार की दशा क्या होगी। इसकी परवाह इन अमीरजादों को क्यों होगी।

आवास विकास कॉलोनी में खुलेआम हुए ‘पिस्तौल डांस’ का वीडियो वहीं रहने वाले किसी व्यक्ति ने बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

कानपुर में कानून की यूं खुलेआम धज्जियां उड़ाने वालों का वीडियो जंगल में आग की तरह फैल गया। पुलिस ने तुरन्त मौके पर छापा मारते हुए तीनों अमीरजादों को हिरासत में ले लिया है। अब थाना कल्याणपुर में इन पिस्तौलधारकों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। जिला प्रशासन से पिस्तौल का लाइसेन्स निरस्त करने की सिफारिश की गई है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close