Main Slideराष्ट्रीय

 VIDEO : रेलवे ट्रैक पर ले रहा था ‘वीडियो सेल्फी’, इसके बाद मौत ने दी दस्तक

हैदराबाद। आजकल हर किसी पर सेल्फी लेने का इस कदर से जुनून सवार है कि वे जोखिम उठाकर भी सेल्फी लेने में पीछे नहीं हटते हैं। सेल्फी के चक्कर में जान जाने के सैकड़ों मामले सामने आने के बावजूद भी लोग समझने को तैयार नहीं हैं। ताजा मामला हैदराबाद का है। यहां शिव नाम का एक युवक तेज रफ्तार से पीछे से आ रही ट्रेन के साथ सेल्फी ले रहा था। वीडियो में बैकग्राउंड से आ रही आवाज से लगता है कि मानो जैसे कोई उसे सचेत कर रहा हो कि वह पटरी से दूर हट जाए।  

selfie video 25 01 2018

मगर, वह ट्रेन के करीब से सेल्फी वीडियो लेने के लिए इतना दीवाना हो गया कि उसने किसी की बात नहीं सुनी। ट्रेन की चपेट में आने के बाद उसका मोबाइल गिर जाता है, और वीडियो यही रुक जाता है।

बताया जा रहा है कि मामला हैदराबाद के भारतनगर रेलवे स्टेशन का है। इस मामले की जानकारी सोशल मीडिया के वीडियो के वायरल होने के बाद मिली है। इस हादसे के बाद युवक के सिर में गंभीर चोटें आई थी जिसके बाद आज सुबह अस्पताल में डोक्टरों ने इसे मृत घोषित कर दिया है।

हैदराबाद : चलती ट्रेन के आगे लड़के ने ली Selfie, फिर क्या हुआ? देखें VIDEO

यह भयानक वीडियो बुधवार को वायरल हो गया। कई लोगों ने इस काम को मूर्खता की पराकाष्ठा बताते हुए युवाओं से ऐसा नहीं करने की अपील की। तेलंगाना के वारंगल के रहने वाले शिवा को सिर और हाथों में गंभीर चोटें आई हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close