Main Slideअन्तर्राष्ट्रीय

हाथ में सैनेटरी नैपकिन पकड़ मलाला ने खिंचाई फोटो,कट्टरपंथियों ने निशाना साध दिखाया घटियापन

ऑक्सफॉर्ड। ‘पैडमैन’ अभी रिलीज नहीं हुई है, लेकिन सेनेटरी पैड और उसकी उपयोगिताओं को लेकर चर्चाओं का दौर जरूर शुरू हो गया है। एक्‍ट्रेस ट्विंकल खन्ना ‘पैडमैन’ फिल्म से बतौर प्रोड्यूसर बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं। इसके प्रमोशन के सिलसिले में ट्विकंल ऑक्सफॉर्ड यूनिवर्सिटी गई थीं जहां उन्होंने माहवारी यानी मेंसट्रुएशन के मुद्दे पर खुलकर बात की। ट्विंकल ने वहां छात्रों से पीरियड्स और उससे जुड़े मिथकों पर चर्चा की।

वहां उन्‍होंने नोबल पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई से भी मिलीं। कार्यक्रम के बाद ट्विंकल और मलाला ने सभी छात्रों के साथ हाथ में सैनिटरी नैपकीन लेकर फोटो भी खिंचवाई, जो लोगों को खास पसंद नहीं आई। लोगों ने उनके बारे में काफी घटिया बातचीत की।

ऑक्सफॉर्ड यूनिवर्सिटी के इस कार्यक्रम में वहां पढ़ रहीं मलाला यूसुफजई भी शामिल थीं। मलाला ने ट्विंकल को बताया कि वो फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिल्म का संदेश भी काफी अच्छा है।

इस कार्यक्रम के बाद ट्विंकल ने सभी छात्रों संग बातचीत की और फोटो भी खिंचवाई। सभी छात्रों ने हाथ में एक-एक सैनिटरी नैपकीन पकड़कर फोटो खिंचवाई। मलाला के हाथ में सैनिटरी नैपकीन कई लोगों को पसंद नहीं आई। लोगों ने उनके बारे में काफी घटिया बातचीत की।

लोगों ने मलाला को बेशर्म से लेकर बेगैरत तक कह दिया। ये पहली बार नहीं है जब किसी बात के लिए उन्हें निशाना बनाया गया है। इससे पहले जब मलाला की जींस पहने फोटो आई थी, तब भी लोगों ने उन्‍हें  लेकर जमकर कोसते हुए घटिया बातें कही थीं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close