Main Slideमनोरंजन

ये रूसी मॉडल है SEX FACTORY, अपने बॉडी शेप से मचाया तहलका

दुनिया भर में कई ऐसी लड़कियां अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया के जरिए अच्छी-खासी पॉप्यूलैरिटी हासिल कर रही है । वहीं उन्हीं लड़कियों में से एक हैं अनास्तासिया क्वित्को। ये लड़की सोशल मीडिया पर रातों-रात स्टार बन गई है। वजह हैं इसकी बहद हॉट तस्वीरें जो सोशल एकाउंट पर शेयर की गईं।

अनास्तासिया खुद को सबसे सेक्सी महिला मानती हैं। उनका कहना है कि मेरा बॉटम यानी बम बहुत सेक्सी और मेरा फिगर मुझे पूरी तरह हॉट बनाता है। वहीं इस बयान के बाद नई मॉडल अनास्तासिया को और भी सुर्खियां मिल रही हैं।

वहीं इस मॉडल की तस्वीरे देखकर आप भी इनकी बात से सहमत होंगे लेकिन सबसे सेक्सी महिला मानना ठीक नहीं होगा। आगे देखें अनास्तासिया की बेहद सेक्सी तस्वीरें और जानें क्यों ये खुद को मानती हैं सबसे सेक्सी महिला

एक तरफ लड़कियां जीरो साइज फिगर के लिए पसीना बहाती हैं तो वहीं खूबसूरत और आकर्षक बॉटम के लिए फेमस अनास्तासिया क्वित्को को लोग रुसी किम कार्दाशियां नाम से जानते हैं।22 साल की ये मॉडल दुनियाभर में अपने बॉटम के लिए जानी जाती है।ये बात जानकर आप चौंक जाएंगे कि क्वित्को ने किसी भी तरह की प्लास्टिक सर्जरी नहीं करवाई है।अपनी बॉडी को शेप में रखने के लिए ये मॉडल दिन में चार बार जिम जाती है। साथ ही पूरा तरह से शाकाहारी खाना ही खाती है।

#Ad.Hi, every time I’m going to go the to gym I take my favorite @booteauk Shake!??

क्वित्को ये भी कहती हैं कि लड़कियों के हाथों में ही होता है कि उन्हे कैसी फिगर रखनी है। अच्छी फिगर पाने के लिए जिम में पसीना तो बहाना ही पड़ता है।


इस मॉडल की लोकप्रियता का अनुमान इसी बात से लगाया जा सकता है कि इंस्टाग्राम पर 4 करोड़ से ज्यादा लोग इनके फॉलोअर हैं।क्वित्को बेहद हॉट हैं और ये बात उनकी तस्वीरों में साफ नजर आती है।क्वित्को की बेहद हॉट तस्वीरों और सेक्सी फिगर ने लोगों को दीवाना बना दिया है।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close