Main Slideप्रदेश

VIDEO VIRAL : जानें क्यों, रोड शो के दौरान एमपी सीएम शिवराज ने सुरक्षाकर्मी को जड़े थप्पड़

धार। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को आमतौर पर सार्वजनिक स्थलों पर गुस्सा कम ही आता है, मगर धार जिले के सरदारपुर में नगरीय निकाय चुनाव के लिए रोड शो के दौरान उन्हें सुरक्षाकर्मी पर इतना गुस्सा आया कि उसे थप्पड़ तक जड़ दिए गए। यह वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रविवार को सरदारपुर में नगरीय निकाय के उम्मीदवारों के समर्थन में रोड शो कर रहे थे। पिछले दिनों एक उम्मीदवार को जूते-चप्पल की माला पहनने और काले झंडे दिखाए जाने की घटना के बाद इस क्षेत्र में पुलिस और सुरक्षाकर्मी कुछ ज्यादा ही सतर्क थे। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि सुरक्षाकर्मी सीएम को दोनों तरफ से घेरे हुए थे। इससे लोगों को चौहान तक पहुंचने में दिक्कत हो रही थी।

 

वीडियो के मुताबिक, चौहान ने देखा की जनता उन तक आना चाहती है और सुरक्षाकर्मी उसे दूर कर रहे हैं। साथ ही चौहान को भी असुविधा हो रही है। फिर क्या था चौहान को गुस्सा आया और उन्होंने सुरक्षाकर्मी को थप्पड़ जड़ दिया और जोर से खींचकर दूसरी तरफ कर दिया।

चौहान ने जिस सुरक्षाकर्मी को थप्पड़ जड़ा, वह कोट-पैंट और टाई में था। इससे संभावना इस बात की ज्यादा है कि वह उनका अंगरक्षक होगा। इस मसले पर कोई कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close